रेफ्रिजरेटर से संबंधित 5 प्रकार के शराब

On November 6, 2017 0 Comment

यह वही साल है जब आप घर पर उचित कॉकटेल बनाने का फैसला करते हैं। आपका बार गाड़ी सबसे अच्छा जिन और सभी अवयवों के लिए सामान के साथ रखी गई है, और आप शकीन पाने के लिए तैयार हैं ‘।

अंदाज़ा लगाओ? आपने पहले ही गड़बड़ कर दी है चूंकि अगर एक negroni में एक प्रमुख घटक जल्दी से खराब होने जा रहा है, तो आप इसे फ्रिज, स्टेट में नहीं लेते हैं।

वोदका, जिन, और व्हिस्की जैसी बेस आत्माएं – एक बार जब आप कॉकटेल बनाने शुरू करते हैं, तो आप आधार आत्माओं जैसे वाक्यांशों का प्रयोग शुरू कर देंगे – रेफ्रिजरेट किए जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन शराब आधारित ऑक्सीडाइज और कमरे के तापमान पर बासी गई होगी। अगर आपने कभी काउंटर पर एक हफ्ते के लिए काउंटर पर एक बोतल छोड़ी है, तो आप जानते हैं कि मूसलाधार, फज्जा-चखने वाली शराब की निराशा खराब हो गई है और यदि आप वर्मौथ की तरह एक अपरिटिफ़ में निवेश कर रहे हैं, तो आप उन्हें जितनी कॉकटेल की सुविधा दे सकते हैं, उतना ही उन्हें अंतिम रूप देना चाहेंगे।

 

हमने मेगन मोंटानगानो के साथ बातचीत की, NYC के कासा प्यूब्लिका में बार के डायरेक्टर और महाप्रबंधक को शराब का पता लगाने के लिए आपको शीतल की ज़रूरत है – और इसे जल्दी से उपयोग करने के तरीके (सुझाव: इसमें अधिक पीने शामिल है। एक कठिनाई।)

वरमाउथ
एक मैनहट्टन बनाने में एक अतिरिक्त कदम होना चाहिए: फ्रिज में वार्ममाउथ रखो। बोतल खोलने के बाद ऑक्सीजन तरल को तुरंत हिट कर देता है। क्या यह सूखी वरमाउथ है (शायद आप पचास-पचास मार्टिनी बना रहे हैं), मिठाई लाल वर्माउथ (नेग्रोनिस के लिए) या बिएनको के बीच (नेग्रोनी पर एक नया मोड़ के लिए), यह फ्रिज में जाने की जरूरत है मोंटैजानो बताता है कि मीठा रेड थोड़ी अधिक देर तक चलेगा, लेकिन इसे एक महीने से अधिक समय तक न जाने दें। “यदि आप गोता बार में जाते हैं और बार में मार्टिनी और रॉसी है, तो आप जानते हैं कि आपका नेग्रोनि कचरा हो जाएगा,” वह कहते हैं। यह जानने के लिए कि कुछ खराब हो गया है, जब आप पहली बार बोतल खोलते हैं तो एक घूंट का स्वाद सुनिश्चित करें। यह उज्ज्वल और जटिल होना चाहिए चूंकि यह ऑक्सीडीज होता है, यह सपाट और सुस्त होता है, और जब यह वास्तव में बुरा होता है, तो यह एक गीला कुत्ते की तरह गंध हो सकता है यह नियम किसी भी शराब उत्पाद के लिए लागू होता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • LATEST HINDI NEWS – ताजा हिंदी समाचार

  • राजनीतिक समाचार

  • स्वास्थ्य जानकारी – स्वास्थ्य समाचार