Menu

रातो रत कैसे अमीर बने

रातो रत कैसे अमीर बने

आपने आपके चारो तरफ देखा होगा की सब लोग पसे वाले बनना चाहते हम आपको को बताना चाहत हे कीधनवान बनने के लिए बहुत बड़ी जॉब नौकरी की जरुँत नहीं और न ही बहुत पैसे के investment की अमीर बनने के लिए बस एक अच्छा आईडिया ही काफी है,

दोस्तों आप लोगो में से, या फिर आज के समय में कौन नहीं चाहता की उसके पास पैसे और धन की कमी न हो वो हर सुख चाहता है ,मेरे हिसाब से तो ऐसा सभी लोग चाहते होंगे की वो अमीर बन जाये । कुछ सालो पहले लोग पढ़ाई कर के नौकरी करने के लिए कहते थे ,इसलिए क्यों की नौकरी कर के वो अमीर बनना चाहते थे ,लेकिन नौकरी कर के अज तक कोई अमीर नहीं बन सका है , आप लोग सोचेंगे की मेरा ऐसा बोलना गलत है अपने देखा होगा की job कर के लोग पैसा तो कमाते है लेकिन वो कभी अमीर नहीं बन पा आप भी अमीर बन सकते ह्रे वो भी.

रातो रात अब आप सोचेंगे की ऐसा कैसे हो सकता है क्यों की लाखों रूपए की income करेगा तो अमीर तो बन ही जाएगा लेकिन अगर आप ऐसा सोचते है तो आप गलती में हैं ,क्यों की मेरा मानना है की सिर्फ लाखों रूपए earn कर लेने से amir नहीं हो बन जाता अरे अमीर तो वो होता है जो independent होता है ,यानि जो आदमी बस पैसा के लिए दुसरे की नौकरी नहीं करता बल्कि amir के पास तो समय

और ऐसा सिर्फ ऐसा एक corporate या सीईओ ही कर सकता है क्यों की

किस्मत चमकाने के लिए

जब हजार कोशिशों के बाद भी काम नहीं बनते हैं तो एैसे में कपूर आपकी किस्मत के ताले को खोल सकता है। शनिवार के दिन कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से रोज स्नान करें। यह टोटका आपकी बंद किस्मत को खोलता है। और आपको बीमारियों से भी बचाता है।

दुर्घटना से बचाव के लिए टोटका

दुर्घटना कभी भी हो सकती है। एैसे में बचाव बहुत ही जरूरी है। आप रात के समय में कपूर को जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। इस अचूक टोटके से इंसान किसी भी तरह की प्राकृतिक व अप्राकृतिक दुर्घटना से बचता रहता है।

वास्तुदोष दूर करने का टोटका

आपके कई काम इसलिए नहीं बनते हैं क्योंकि इसके पीछे वास्तुदोष होता है। वास्तुदोष को खत्म करने के लिए घर में कपूर की दो गोली रखें। और जब यह गल जाएं फिर दो गोलियां रख दें। एैसा आप समय समय पर करते रहें या बदलते रहें। इससे

वास्तुदोष खत्म हो जाएगा।

सुख शांति के लिए कपूर का वैदिक टोटका

यदि आपके घर में परेशानी रहती हो तो कपूर को घी में भिगाएं और सुबह और शाम के समय में इसे जलाएं। इससे निकलने वाली उर्जा से घर के अंदर सकारात्मक उर्जा आती है जिससे घर में शांति बनी रहती है।

विवाह ना हो रहा हो तो

समय पर यदि विवाह ना हो तो फिर विवाह रूकने की समस्या भी हो सकती है। यदि विवाह में किसी भी तरह की समस्या आ रही हो तो आप 6 कपूर के टुकड़े और 36 लौंग के टुकड़े लें। अब इसमें चावल और हल्दी को मिला लें। इसके पश्चात आप देवी दुर्गा को इससे आहुति दें। इस टोटके से शादी जल्दी होती है।

यदि इंसान विश्वास से इन उपायों को करता है तो उसे इनका फायदा जरूर होता है। दुनिया समस्याओं से पहले से ही घिरी हुई थी और आज भी एैसा ही है। इसलिए प्राचीन ग्रंथों में इंसान की समस्याओं का निवारण करने के लिए मुनियों ने अनके उपाय बताए जिससे मानव का भला हो सके। वैदिक वाटिका आप तक हर एैसी जानकारी पहुंचाती रहेगी जिससे आपको फायदा मिलेगा।

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *