Menu

इस एक्टर ने किया २०० फिल्मो को रिजेक्ट

इस एक्टर ने किया २०० फिल्मो को रिजेक्ट

[vc_row][vc_column][vc_column_text]जिस बॉलीवुड में इस स्टार का नाम पहले कभी सुना भी नहीं जाता था वह आज पुरे बॉलीवुड में फेमस हो चूका हैं और इंडस्ट्री में खुद की नई पहचान बना ली हैं. हम बात कर रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की. नवाजुद्दीन वे हैं जिन्होंने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब इनको कोई नहीं जानता था यह उस समय फ्लॉप हो गए थे. पर कहते हैं न धीरे धीरे सबकी म्हणत रंग लाती हैं इन्होने भी म्हणत करकर कुछ ऐसा ही कर दिखाया. अब इनके सामने बड़े बड़े स्टार फीके पड़ रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अभी तक सभी फिल्मो में छोटे छोटे ही रोल किये थे जिसकी वजह से किसी ने इन्हे जाना नहीं पर लास्ट ईयर आयी मूवी "गैंग्स ऑफ़ वासेपुर" के बाद इनकी किस्मत बदल गयी. इस मूवी में इन्होने बहुत अच्छा काम किया था . इनके साथ इस फिल्म जॉन ने भी काम किया था.

"गैंग्स ऑफ़ वासेपुर" के हिट होने के बाद नवाजुद्दीन के पास २०० के करीब फिल्मो के ऑफर आये. पर उन्होंने साड़ी फिल्मे रिजेक्ट कर दी उनका कहना था सभी की कहानी एक जैसी थी. उनको कुछ अलग नहीं दिखा उनमे तो उन्होंने ये निर्णय लेना बेहतर समझा.

उन्होंने यह भी कहा की अगर में उस समय वो फिल्मे साइन कर लेता तो शायद आज में यहाँ नहीं होता. उन्होंने कहा की मेने बहुत से स्टार्स को काम के लालच में आकर अपना करियर ख़राब करते देखा हैं. किसी भी चीज़ को पाने के लिए जल्दी नहीं करना चाहिए, सोच समझकर फैसला लेना चाहिए.[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *