Menu

फिल्मो में अभी भी बिजी रहते हैं अमिताभ

फिल्मो में अभी भी बिजी रहते हैं अमिताभ

[vc_row][vc_column][vc_column_text]

फिल्मो में अभी भी बिजी रहते हैं अमिताभ

बॉलीवुड में अगर कोई लगातार अपने काम में बिजी हैं तो वह

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन हैं वे अब भी अपने काम में कदर जुटे हुए हैं की वे 2019 तक पुरे बुक हो चुके हैं. कहा जा रहा हैं २०१९ तक वे फ्री नहीं रहेंगे. सेट पर किसी न किसी फिल्म को लेकर बिजी रहने वाले हैं. वे इतने उम्र के होने बावजूद पुरे लगन से काम कर रहे हैं. वे २०१९ तक ईद दिवाली और बाकी फेस्टिवल्स पर भी फ्री नहीं रहेंगे.

इस समय वो जिस फिल्म की शुटिंग में बिजी हैं, उसमे में वो 102 साल के आदमी का रोल करने वाले हैं इस फिल्म की कहानी बहुत ही मजेदार हैं. इस फिल्म का नाम "102 नॉट आउट" हैं. इस कहानी में अमिताभ और उसके बेटा जो 72 साल का हैं, की आपस में होने वाली बातो को दर्शाया गया हैं. उम्मीद हैं की अमिताभ की ये फिल्म सेट पर सफल रहेगी. अभी तक इस फिल्म की रिलीज़ डेट नहीं आयी हैं.

"102 नॉट आउट" की शुटिंग के बाद अमिताभ "ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान" फिल्म की सूटिंग में बिजी हो जायेंगे. इस मूवी में अमिताभ आमिर खान, कटरीना कैफ के साथ काम करने वाले हैं.यह मूवी अगले साल रिलीज़ होगी.

सुनाने में आ रहा हैं की इन दोनों फिल्म के रिलीज़ हो जाने के बाद अमिताभ 'कौन बनेगा करोड़पति' की शुटिंग में व्यस्त रहेंगे. उनका कहना हैं आदमी को कभी भी खली नहीं बेतना चाहिए. ऐसे में वह आलसी हो जाता हैं और अपने हर काम में आलस दिखाता हैं. अमिताभ कहते हैं की लगातार बिजी रहके ही काम करने में मजा आता हैं. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर लिखा हैं की वह २०१९ तक पुरे बुक हैं.

[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *