Menu

दिवाली पर आमिर और अजय आएंगे एक साथ नज़र

दिवाली पर आमिर और अजय आएंगे एक साथ नज़र

[vc_row][vc_column][vc_column_text]आप सोच रहे होंगे की ऐसी कोनसी फिल्म आ रही हैं जिसमे आमिर खान और अजय देवगन १९९७ के बाद साथ नज़र आएंगे. वह साथ नज़र तो आएंगे पर एक फिल्म में नहीं बल्कि अलग अलग फिल्मो में. उन्होंने २० साल पहले इश्क़ बनाई थी जो काफी सुपरहिट भी रही. आज भी लोगो को इश्क़ की पूरी कहानी मुँह जबानी याद हैं. जब इश्क़ की बात की जाती हैं तो उसके एक एक सीन सामने आ जाते हैं. और अब दोनों सुपरस्टार्स की दिवाली पर ही दोनों फिल्मे रिलीज़ होने वाली हैं. इन दोनों फिल्मो से दिवाली पर धमाका होने वाला हैं.

बताया जा रहा हैं की आमिर अपनी अगली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की शूटिंग में लगे हुए हैं वह इस बार भी खूब मेहनत कर रहे हैं ताकि फिल्म सुपरहिट रहे. उनकी पिछली फिल्म 'दंगल' काफी सफल रही और उसने फिल्म के बजट के ४ गुना ज्यादा कमाई की. उनकी फिल्म की हर स्टोरी माहौल को अच्छा बना देती हैं. और लगता हैं इस बार भी उनकी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा होने वाला हैं.

पर अजय देवगन भी किसी से कम नहीं हैं वह भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं. अजय देवगन की दिवाली पर आने वाली फिल्म गोलमाल अगेन हैं. अभी तो अजय बादशाहो फिल्म की शूट में बिजी हैं. इस फिल्म के बाद अजय 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग शुरू कर देंगे. गोलमाल के पहले वाले पार्ट भी हिट हुए थे, इस हिसाब से गोलमाल अगेन के भी काफी चांस हैं हिट होने के. यह भी कॉमेडी से भरपूर होंगी. इसकी कॉमेडी के चलते ही तो इसके हिट होने के चान्सेस हैं क्योकि कॉमेडी सभी को पसंद आती हैं. इसके एक गाने 'नींद चुराई मेरी' अजय और काजोल एक साथ डांस करते नज़र आएंगे.

पहले बताया जा रहा था की रजनीकांत और अक्षय की फिल्म '2.0' जो रोबोट की सिक़्वल हैं, भी दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी पर इसके बाद इसकी रिलीज़ डेट को आगे कर दिया गया. अब दिवाली पर दोनों फिल्मे एक दूसरे को टक्कर देगी पर देखना यह हैं कौन बाजी मारेगा. अब देखना यह हैं की कोनसी फिल्म दिवाली पर धूम मचाएगी और दूसरी फिल्म को पीछे छोड़ देगी.[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *