Menu

अक्षय कुमार का घर मन्नत से भी अच्छा

अक्षय कुमार का घर मन्नत से भी अच्छा

[vc_row][vc_column][vc_column_text]बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियों के बारे में तो आपने सुना यही होगा उनके बारे में आपको हर छोटी छोटी बाते पता होती हैं. उनके घर तो महल से भी अच्छा होता हैं. उनके घर देखने लायक होते हैं. आपने शाहरुख़ और अमिताभ के घर के बारे में तो सुना ही होगा. शाहरुख़ का मन्नत देखने के बाद तो आखे खुली की खुली ही रह जाती हैं. मन्नत मुंबई हैं. जो भी मुंबई आता हैं वह शाहरुख़ के मन्नत को बहार से एक बार जरूर देख कर जाता हैं क्योकि मन्नत हैं ही बहुत आलिशान. वही अगर आप अमिताभ के बंगलो की बात करते हो तो उनका जलसा और प्रतीक्षा भी किसी से कम नहीं.

पर आपने कभी अक्षय कुमार के घर के बारे में नहीं सुना होगा. लेकिन जब आपको पता लगेगा की अक्षय कुमार का घर तो शाहरुख़ के मन्नत से भी प्यारा हैं. उनका घर सबसे अलग लगता हैं क्योकि उन्होंने अपने घर को कुछ अलग तरीके से सजा रखा हैं अक्षय कुछ प्राकृतिक अंदाज में अपने घर को बहुत खूबसूरत बना रखा हैं. उनका घर इतना अच्छा होने श्रेय सिर्फ अक्षय को नहीं जाता बल्कि उनकी वाइफ ट्विंकल को भी जाता हैं. क्योकि ट्विंकल ने अपने हाथो से बनी हुई चीज़ो से घर को डेकोरेट कर रखा हैं.

उनके घर में देखने को बहुत कुछ हैं. अक्षय का ये घर ट्विंकल का डिज़ाइन किया हुआ हैं. उनके गार्डन की तो मिसाल देनी पड़ेगी उनके गार्डन में अलग अलग तरीके के पेड़ लगे हुए हैं. उनके घर को ऐसे देख कर साफ़ पता चलता हैं की अक्षय और उनकी वाइफ ट्विंकल प्रकृति से कितना प्यार करते हैं. उनके घर में हर जगह हरियाली छायी हुई हैं. उन्होंने अपने घर में पालतू डौगी की अलग से जगह बना रखी हैं. और दीवारों पर हटो से बनाई हुई अलग अलग पैन्टिग लगी हुई हैं. और कुछ ऐसे कमरे भी बने हुए हैं जो दिखने में बिलकुल सिंपल हैं पर बहुत ही खूबसूरत दिखते हैं. सुनाने में तो यह कुछ खास नहीं लग रहा होगा पर जब आप इनको देखोगे तो देखते ही रह जाओगे.[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *