Menu

जग्गा जासूस की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग

जग्गा जासूस की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग

[vc_row][vc_column][vc_column_text]जैसा की आपको पता ही हैं आज फाइनली जग्गा जासूस रिलीज़ हो गयी. और अभी की खबरों के अनुसार पता चला हैं की फिल्म से जैसी उम्मीद थी उस तरीके से तो इसकी ओपनिंग अच्छी नहीं हुई. फिल्म के पहले दिन उतनी भीड़ नहीं दिखी जितनी होनी चाहिए थी. आपको पहले भी बताया जा चूका हैं की जग्गा जासूस २०१४ में ही बनना स्टार्ट हो गयी थी पर किसी न किसी प्रोब्लेम्स की वजह से यह पूरी नहीं बन पायी. पर २०१७ में यह बन गयी और रिलीज़ भी हो गयी.

सूत्रों के मुताबिक पता चला हैं की इसकी शुरूआती ओपनिंग काफी धीमी रही. सुबह के शो में काफी कम लोग दिखे हो सकता हैं शाम के शो में दर्शको की संख्या बढ़ जाए और जग्गा जासूस का कलेक्शन अच्छा हो जाए.फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन १० करोड़ के करीब हो सकता हैं.

फिल्म को देख कर पता चला हैं की जग्गा जासूस कुछ कुछ कॉमिक्स की तरह हैं जिस वजह से बच्चो को यह ख़ास तौर पर पसंद आ रही हैं. इस फिल्म के चलने से ही रणबीर और कैटरीना को सफलता मिल सकती हैं क्योकि काफी समय से दोनों ही स्टार परदे पर नज़र ही नहीं आते. और कभी उनकी फिल्म आती हैं तो वह फ्लॉप हो जाती. रणबीर का लक्क तो काफी ख़राब चल रहा हैं क्योकि उनकी तो लगातार फिल्मे फ्लॉप ही जा रही हैं. आज की ओपनिंग के अनुसार तो इसके फ्लॉप के चान्सेस ज्यादा हैं. लोगो का कहना हैं की फिल्म की स्टोरी काफी धमाकेदार हैं.

जग्गा जासूस की धीमी ओपनिंग के साथ इस फिल्म को दर्शको से काफी सराहनाएं मिल रही हैं, दर्शको को फिल्म की स्टोरी पसंद आ रही हैं. फैन्स ने बताया हैं की अगर ऐसे ही कमाई चलती रही तो धीरे धीरे यह काफी अच्छी कमाई कर लेगी. अभी कुछ कहा नहीं जा सकता की हिट या नहीं. क्योकि सभी में कन्फ्यूज़न बना हुआ हैं. अगर यह बजट से ज्यादा कमाई कर लेती तो हिट रहेगी. इसका बजट करीब ९० करोड़ हैं. जो काफी ज्यादा हैं. क्योकि इस फिल्म को बनाने में काफी समय लग गया.

यह पूरी फिल्म जग्गा के पिता को ढूंढने के बारे में हैं. जग्गा नाम रणबीर कपूर का हैं. जो बड़ा होने के साथ ही अपने पिता को ढूढने का निश्चय करता हैं. और उनको ढूढने के लिए निकल जाता हैं जग्गा के साथ एक पत्रकार जाती हैं जिसका नाम श्रुति होते हैं. यहाँ पर श्रुति का रोल कैटरीना कर रही हैं. कहानी काफी इंटरेस्टिंग हैं. आपको बता दे की यह फिल्म रवीना की शब् के साथ रिलीज़ हुई हैं. पर इससे इस फिल्म को कोई असर नहीं होने वाला क्योकि शब् से काफी अच्छी स्टोरी जग्गा जासूस की बताई जा रही हैं.[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *