Menu

फवाद के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं रणबीर, मिडिया में फैली बात

फवाद के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं रणबीर, मिडिया में फैली बात

[vc_row][vc_column][vc_column_text]सूत्रों के मुताबिक पता चला हैं की रणबीर कपूर फवाद के साथ वापस काम करना चाहते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी जिससे मिडिया में यह बात फैल गयी. फिल्म ऐ दिल हैं मुश्किल में एक साथ काम करने के दौरान यह काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं. जिसके चलते उन्होंने यह बात कह डाली.

रणबीर ने इंटरव्यू के दौरान फवाद की तारीफ करना शुरू कर दी. रणबीर ने कहा उन्हें फवाद के साथ काम करके काफी मजा आया. इसलिए एक बार फिर उनके साथ काम करना चाहते हैं. आपको बता दे की रणबीर और फवाद पहले ऐ दिल ऐ मुश्किल में एक साथ काम कर चुके हैं. रणबीर ने एक ट्वीट के दौरान कहा की फवाद एक टेलेंटेड एक्टर हैं और ऐ दिल हैं मुश्किल फिल्म में इनके रोल ने लोगो पर काफी प्रभाव डाला हैं. फवाब भी बॉलीवुड में रणबीर को छोड़कर किसी को पसंद नहीं करते. और वह पाकिस्तानी एक्टर हैं. जिस वजह से लोगो को फवाद का बॉलीवुड में काम करना बिलकुल पसंद नहीं.

वैसे तो इस बात से कोई मतलब नहीं होना चाहिए पर जैसा की आप जानते हैं फवाद खान एक पाकिस्तानी एक्टर हैं जिसकी वजह से रणबीर की यह बात लोगो को सही नहीं लगी फिर अभी दो दिन पहले ही कश्मीर में हुए हमले से इस बात को ज्यादा सीरियस ले लिया गया हैं. लोगो में पाकिस्तानी हमले से गुस्सा फैला हुआ हैं. फवाद के साथ वापस काम करने का बोलकर रणबीर ने इस बात को बढ़ा दी हैं. पहले ही जग्गा जासूस रिलीज़ होने में अभी तक बहुत सी समस्याएं आ चुकी हैं. जग्गा जासूस को बनाने की तैयारी तो २०१४ में ही हो चुकी थी पर किसी न किसी प्रोब्लेम्स की वजह से यह रुकी रही.

अब देखना यह हैं की इस बात का 'जग्गा जासूस' फिल्म पर कितना असर पड़ता हैं. सुनाने में तो आया हैं की जग्गा जासूस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी हैं. यह एक फॅमिली पर आधारित हैं. इस मूवी को अपनी फॅमिली के साथ बैठ कर देख सकते हैं. जग्गा जासूस की रिलीज़ डेट १४ जुलाई की हैं मतलब कल यह रिलीज़ हो जाएगी. पर लगता हैं रिलीज़ से पहले इस बात के फैल जाने के कारण यह फिल्म फ्लॉप होने वाली हैं.[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *