Menu

विकी रजानी बनाएंगे फोबिया का सिक़्वल

विकी रजानी बनाएंगे फोबिया का सिक़्वल

[vc_row][vc_column][vc_column_text]विकी रजानी ने २०१६ में 'फोबिया' नाम की एक फिल्म बनायीं थी, इस फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं सुना गया. कुछ लोगो ने तो ये नाम पहली बार सुना होगा. पर पिछले साल ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आयी थी पर इसके फ्लॉप हो जाने के कारण ज्यादातर लोगो को इसके बारे में नहीं पता. यह बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग नहीं छोड़ पायी पर इसकी कहानी से काफी लोग प्रभावित हुए और बहुत लोगो को पसंद भी आयी.

खबरों के अनुसार पता चला हैं की फोबिया को लोगो के पसंद करने से विकी रजानी ने फोबिया का दूसरा पार्ट बनाने की सोची हैं. इस फिल्म के लिए विकी रजानी को किसी अच्छे एक्टर की जरुरत थी विकी ने पहले ही ऐसे एक्टर को ढूढ़ना शुरू कर दिया था जो इस फिल्म के लिए बेस्ट हो. जिनको लोग ज्यादा से ज्यादा देखना पसंद करे. और जैसा की आपको पता हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इंडस्ट्री में काफी फेमस हो गए हैं. इसलिए उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को लेने की सोचा हैं. और उन्होंने उनसे बात भी कर ली हैं. नवाज़ुद्दीन ने फिल्म की कहानी सुनते ही हाँ भर दी. विकी रजानी को जैसा एक्टर चाहिए था इस फिल्म के लिए उन्हें वैसा एक्टर मिल गया. इस फिल्म के लिए विकी रजानी ने नवाज़ुद्दीन को फाइनल कर लिया हैं.

अभी तक विकी रजानी मुन्ना माइकल फिल्म को बनाने में लगे हुए थे अब फोबिया का सिक़्वल बनाएंगे. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने जीवन में सी मुश्किलों का सामना किया हैं और फिर धीरे धीरे गलतियों से शिखते हुए सफलता हासिल करने लग गए और गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर के बाद नवाज़ुद्दीन को बहुत से फिल्मो के ऑफर आये. पर उन सबको रिजेक्ट करते हुए वह आगे बढ़े. उन्होंने रिजेक्ट करना इसलिए बेहतर समझा क्योकि उनकी सबकी कहानी एक जैसी थी. नवाज़ुद्दीन अलग तरह के करैक्टर को करना चाहते थे. अब बॉलीवुड में नवाज़ुद्दीन ही छाए हुए हैं. इन्होने काफी हिट फिल्मे दी हैं और उनके लिए उन्हें कई राष्ट्रीय पुरुस्कार भी मिले हैं. नवाज़ुद्दीन के होने से इस फिल्म को काफी फायदा होने वाला हैं. यह अपने अच्छे काम से सभी दर्शको को आकर्षित कर लेंगे.

फोबिया के सिक़्वल में उड़ने से संबधित कहानी हैं. इसमें नवाज को उड़ने से डर लगता हैं. यह फिल्म प्लेन पर ही आधारित हैं. इसके शूट्स में प्लेन का ही दृशय लिया गया हैं. अब देखते हैं किस तरह से नवाज़ुद्दीन सबका मन मोह लेते हैं.[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *