Menu

शाहरुख़ ने 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोट के दौरान की एक गलती

शाहरुख़ ने \'जब हैरी मेट सेजल\' के प्रमोट के दौरान की एक गलती

[vc_row][vc_column][vc_column_text]'जब हैरी मेट सेजल' फिल्म के बारे में तो आपने सुना ही होगा इसके एक्टर शाहरुख और अनुष्का शर्मा हैं. अब तक इसके ट्रेलर भी आ चुके हैं. और दर्शको को पसंद भी आये हैं. इसके गाने भी अच्छे हैं. अभी तक लग रहा था की लोगो में इस फिल्म को लेकर काफी उत्तेजना हैं पर शायद कोई भी इतना बेसब्र नहीं रहेगा फिल्म देखने को. इसका कारण हैं शाहरुख़ खान. शाहरुख़ की एक गलती ने फिल्म के सीक्रेट को अबके सामने ला दिया.

दरअसल हुआ कुछ ऐसा की शाहरुख़ अपने फिल्म को लगातार किसी न किसी तरीके से प्रमोट कर रहे थे वह इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते इसलिए जब इस फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हुआ तो शाहरुख़ गाने को परमोट करने लग गए. और इसी बीच उनसे एक गलती हो गयी. वो गलती यह थी की उन्होंने ट्वीट करके अपने और अनुष्का की पंजाबी तस्वीर डाल दी और लिखा की जो आप ढूंढते हो अक्सर वो अपनी मिटटी, अपने पिंड और अपनों के बीच ही मिलता हैं.

बस फिर क्या था ज्यादातर लोगो को इसकी कहानी समझ आ गयी. लोगो ने अब तक जो सांग्स सुने उससे तो इन फिल्म की कहानी का किसी को पता नहीं चला था और इसके ट्रेलर में भी अच्छे से कुछ भी समझ नहीं आ रहा था . पर शाहरुख खान के इस ट्वीट से सबको यही लग रहा हैं की यही फिल्म की कहानी हैं.

फोटो में अनुष्का शाहरुख़ के साथ हैं. फिल्म में अनुष्का गुजराती लड़की के किरदार में हैं और शाहरुख़ खान पंजाबी लड़का हैं. ट्रेलर में पता चला की अनुष्का एक अंगूठी ढूंढ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक पता चला हैं की पहले इस फिल्म का नाम द रिंग रखा गया था. इस फिल्म के पहले दूसरे नाम रखे जा रहे थे पर किसी न किसी प्रोब्लेम्स की वजह से फाइनली इसका नाम जब हैरी मेट सेजल पड़ा.

इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक नहीं आयी हैं. इसके अब तक तीन गाने रिलीज़ हो चुके हैं. राधा और बीच बीच में सांग पहले रिलीज़ हो गए थे और एक ओर गाना आया जो कल ही रिलीज़ हुआ था. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख़ और अनुष्का काफी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. और दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही हैं. अनुष्का ने इससे पहले रब ने बना दी जोड़ी फिल्म में शाहरुख़ के साथ काम किया था और यह अनुष्का की पहली फिल्म थी जो शाहरुख़ के साथ थी. उनकी यह फिल्म बहुत हिट गयी थी इसमें दोनों का पंजाबी किरदार था. आज भी इसके गाने सबको बहुत पसंद आते हैं.

इनकी पहली फिल्म तो सुपरहिट गयी अब देखना यह हैं ये हिट रहती या नहीं. अनुष्का के होने से तो लग रहा हैं की यह हिट ही होगी क्योकि उनकी हर फिल्म हिट होती हैं. पहले अनुष्का को नहीं जाना जाता था पर इनका नाम हर जगह पर हैं है कोई अनुष्का को जनता हैं. पर शाहरुख़ का लक्क कुछ सालो से अच्छा नहीं चल रहा उनकी फिल्मे हिट नहीं रहती. इम्तियाज अली इस फिल्म के डायरेक्टर हैं.[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *