Menu

अनुराग कश्यप ने खोला नवाज़ुद्दीन के जिंदगी का एक राज

अनुराग कश्यप ने खोला नवाज़ुद्दीन के जिंदगी का एक राज

[vc_row][vc_column][vc_column_text]आये दिन खबरों में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बात होती रहती हैं. इन दिनों कुछ ज्यादा ही फेमस हो रहे हैं. और आज भी उन्ही के बारे में कुछ नई बाते लेकर आये हैं. इस समय नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी पुरानी बातो को लेकर चर्चा में हैं.

अभी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म अनुराग कश्यप बना रहे हैं. जिसमे टाइगर डांस करते हुए नज़र आएंगे और वही नवाज़ुद्दीन उनके पार्टनर के रूप में डांस करते नज़र आएंगे. नवाज को बिलकुल टाइगर की तरह डांस करना हैं इस फिल्म में. अभी उसी की शूटिंग चल रही हैं जिसके बीच बाते चलती रहती हैं. मुन्ना माइकल के बाद फोबिया के सिक़्वल में काम करेंगे. इन्ही बातो में अनुराग कश्यप ने नवाज़ुद्दीन की एक बहुत बड़ी बात बताई हैं.

वो बात यह हैं की जब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को कोई जानता भी नहीं था उस समय नवाज़ुद्दीन मिस इंडिया को डेट करते थे. आपको यह बात सुनकर बहुत आश्चर्य हुआ होगा पर यह बात सच हैं. उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताई पर अनुराग ने सब बता दिया. पर उन्होंने उस मिस इंडिया का नाम नहीं लिया हैं. अनुराग कश्यप और नवाज़ुद्दीन पहले से ही काफी अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने सब के सामने बीएस कह दिया की नवाज जब स्टार भी नहीं बने थे उस समय वह एक मिस इंडिया को डेट करते थे. यह बहुत चौकाने वाली बात हैं जो अभी तक किसी को नहीं पता थी.

नवाज़ुद्दीन को बॉलीवुड में आये बहुत साल हो गए पर उन्होंने अब जाकर सफलता पायी हैं. इस स्टार ने बहुत मेहनत की हैं. तब जाकर अपने मुकाम को हासिल किया हैं. अनुराग के यह बताने के बाद जब नवाज से इस बारे में पूछा गया तो वह शर्मा गए. और उन्होंने कुछ नहीं बोला लेकिन अनुराग ने आगे जरूर बताया उन्होंने कहा की लेकिन गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर की शूटिंग के दौरान उनका उनसे ब्रेक अप हो गया था. नवाज का कहना था की ३५ की उम्र तक उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी. हां उन्होंने कोशिश बहुत की थी पर उनसे नहीं हो पाया.[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *