Menu

'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के सेट पर फातिमा मुख्य किरदार में, कैटरीना का रोल हो गया छोटा

\'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान\' के सेट पर फातिमा मुख्य किरदार में, कैटरीना का रोल हो गया छोटा

[vc_row][vc_column][vc_column_text]जैसा की आपको पता ही आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की शूटिंग चल रही हैं, आमिर ओर बाकी स्टार्स इसी में व्यस्त हो रखे हैं. पर इस बीच मिडिया के पास यह खबर आयी हैं की कैटरीना जो इस फिल्म में डांसर बनी हैं, उनका इस फिल्म में बहुत छोटा रोल कर दिया हैं और इसकी वजह हैं आमिर खान. जी हां सही सुना आपने आमिर खान के कारण ही कैटरीना का फिल्म में न के बराबर रोल बचा हैं.

दरअसल बात यह हैं की आमिर खान कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा शेख को लिया गया हैं. पर अब पता चला हैं की इसमें सिर्फ तीन लोगो का ही मुख्य किरदार हैं जो की आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख का हैं पर कैटरीना का तो इसमें छोटा सा रोल रखा गया हैं. जिसकी वजह से कैटरीना मुसीबत में आ गयी हैं. आपको बता दे की फातिमा सना शेख वही हैं जिन्होंने दंगल में दंगल गर्ल का काम किया था इन्होने पहली बार इसी में काम किया था इसी से इन्हे प्रसिद्धि मिली हैं. इस फिल्म में आमिर भी थे.

बताया जा रहा की आमिर दंगल में फातिमा का बहुत ध्यान रख रहे थे और अब भी आमिर के कहने पर फिल्म में फातिमा को किरदार मिला हैं. और अब उसके लिए काफी गाइड भी कर रहे हैं. पर इस बीच कैटरीना का नुकसान हो रहा हैं उनका किरदार काफी कमजोर हो गया हैं और फातिमा का बहुत दमदार. आमिर के ऐसा करने से तो लग रहा हैं की आमिर और फातिमा के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं. आमिर के सिफारिश करने पर फातिमा को इसमें रोल दिया गया हैं. और अब दोनों के अफेयर की बाते आनी शुरू हो गयी हैं.

बताया जा रहा की फातिमा और आमिर का साथ में काम करना आमिर की वाइफ को बिकुल भी पसंद नहीं आ रहा हैं. और उन्होंने आमिर को फातिमा के साथ काम करने से मना भी किया था. और इन्ही के चलते इनमे बहुत झगड़े भी हो गए हैं. फातिमा का कहना हैं की इतने बड़े स्टार्स के साथ काम करना मेरे लिए सपने जैसा हैं.[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *