Menu

न्यूजीलैंड को हराकर हिन्दुस्तान की बेटियां पहुंची सेमीफाइनल में

न्यूजीलैंड को हराकर हिन्दुस्तान की बेटियां पहुंची सेमीफाइनल में

[vc_row][vc_column][vc_column_text]हिन्दुस्तान की बेटिओ ने महिला वर्ल्डकप के करो या मारो मैच में न्यूजीलैंड को 186 रनों से दी कराइ शिकस्त और इस तरह भारत आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2017 के सेमीफाइनल में पहुँच चूका है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2017 के डर्बी में खेले गए करो या मरो के इस मुकाबले में भारत ने करि थी पहले बैटिंग और बना डाला 265 रन का ऐसा स्कोर जिसे छूना न्यूजीलैंड की टीम के लिए पुरे मैच के दौरान आशम्भव दिखा.

हिन्दुस्तान की बेटिओ ने महिला वर्ल्डकप के करो या मरो मैच में न्यूजीलैंड को 186 रनों से दी कराइ शिकस्त और इस तरह भारत आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2017 के सेमीफाइनल में पहुँच चूका है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2017 के डर्बी में खेले गए करो या मरो के इस मुकाबले में भारत ने करि थी पहले बैटिंग और बना डाला 265 रन का ऐसा स्कोर जिसे छूना न्यूजीलैंड की टीम के लिए पुरे मैच के दौरान आशम्भव दिखा. जवाब में न्यूजीलैंड की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 25.3 ओवर में 79 रन पर अपने पुरे विकेट गवा कर एक आसान सी जीत भारत के हाथो में दे गयी. इस तरह भारत की बेटियों ने यह करो मरो का मुकाबला 186 रनों से जीत कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है.

भारत की तरफ से राजेश्वरी गायकवाड़ ने 5 विकेट लेते हुए न्यूजीलैंड की कमर तोड़ दी और इन विकेटों के लिए सिर्फ 15 रन खर्च किये, बल्लेबाजी में भारत की कप्तान मिताली राज ने एक बार फिर पूरी जिम्मेदारी अपने कंधो पे लेते हुए 109 रन की मैच जिताऊ पारी खेली जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ के पुरुष्कार से नवाजा गया. सेमीफइनल में अब भारत का मुकाबला 20 जुलाई को अॉस्ट्रेलिया से इसी मैदान पे होना हैं, अॉस्ट्रेलिया अब तक 6 बार ये ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *