Menu

दिनकरन पांडुचेरी में होटल के लिए वफादार हैं; 10 और विधायकों शिविर स्विच की संभावना

दिनकरन पांडुचेरी में होटल के लिए वफादार हैं; 10 और विधायकों शिविर स्विच की संभावना

[vc_row][vc_column][vc_column_text]एआईएडीएमके के दो प्रतिद्वंद्वी गुटों के एक दिन बाद उनके मतभेदों को अलग कर दिया गया और पार्टी के उपमहासिदेशक टीटीवी दिनकरन का समर्थन करने वाले 22 विधायकों ने राजभवन में तमिलनाडु के राज्यपाल विद्यासागर राव से मुलाकात की और मुख्यमंत्री एडपद्दी पालनीस्वामी की सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया। ।

डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने राज्यपाल से फर्श परीक्षण की मांग करने के बाद लिखा, 1 9 दिननाणन वफादारों में से 15 को अब पुडुचेरी में दो होटलों में स्थानांतरित किया जा रहा है। एकीकृत अन्नाद्रमुक के लिए और परेशानी के संकेतों में, 10 और विधायकों ने वफादारी को संभालने और दीनाकरन शिविर में शामिल होने की संभावना है।

एकीकृत एआईएडीएमके की संख्या पहले से ही सिर्फ 114 विधायकों के लिए नीचे है, बहुमत के तीन कम, इन हड़पने उनके नंबरों को और अधिक नीचे लाएंगे। यहां बताया गया है कि कैसे संख्याएं ढेर हो जाती हैं, अधिक के लिए यहां क्लिक करें

2.30 बजे: गोल्डन बे रिजॉर्ट में नाटक को याद रखें जहां एआईएडीएमके झुंड का बहुमत इस वर्ष के शुरू में स्थानांतरित कर दिया गया था? ठीक है, ऐसा प्रतीत होता है कि हम दोहराएंगे कि दो होटल, अरुणा इन और ले पॉडी, को 15 विधायकों (दिनाकरन गुट) के लिए बुक किया गया है, पुडुचेरी में रहना है।

2.10 बजे: एम.के. स्टालिन ने एक मंजिल परीक्षण की मांग के बाद, टीटीवी दिनकरन का समर्थन करने वाले 19 विधायकों में से कम से कम 15 विधायकों को पुडुचेरी में स्थानांतरित कर दिया गया है। दिनकरन के कट्टरपंथी वफादारों हालांकि, चेन्नई में वापस रह रहे हैं, जिनमें वेत्रिवल, एस बालाजी और थांगटामिलेलेलवन शामिल हैं। इस बीच, मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ओ पन्नेरसेल्वम से मिल रहे हैं।

2.00 बजे: इस बीच, द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने राज्यपाल विद्यासागर राव को लिखे, कि मांग कीजिए कि पलानीस्वामी को विधानसभा में अपनी बहुमत साबित करने के तुरंत बाद चाहिए।

"मुख्यमंत्री को तत्काल मामले में अपने बहुमत साबित करने के लिए पूछने में कोई अपरिहार्य देरी से असहनीय सरकार जारी रखने का मार्ग प्रशस्त होगा और सदन के विश्वास का प्रदर्शन करने में स्थापित लोकतांत्रिक मानदंडों और पूर्वजों को अस्थिर कर देगा। यह घोड़े के कारोबार के बुरे अभ्यास के लिए भी जगह देगा, जब सत्ताधारी मुख्यमंत्री ने पहले विश्वास प्रस्ताव पर अपने बहुमत साबित कर दिया था, "स्टालिन ने लिखा।[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *