Menu

किस तरह से लोगो के सामने गिड़गिड़ाता रहा , वीडियो बनाते रहे लोग.

किस तरह से लोगो के सामने गिड़गिड़ाता रहा , वीडियो बनाते रहे लोग.

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में दिलेर दिल्ली का बदनुमा चेहरा सामने आया है. जहां एक शख्स को चाकू मारकर हमलावर फरार हो गए. और घायल युवक सड़क पर पड़ा हुआ पानी मांगता रहा लेकिन लोग उसे पानी पिलाने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे. घायल व्यक्ति काफी लंबे समय तक सड़क पर यूं ही प्यासा तड़पता रहा.

लेकिन काफी देर के बाद एक शख्स ने इंसानियत दिखाई और पुलिस को फोन किया. जिसके बाद उसे गुरुगोविंद सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद दीनदयाल अस्पताल में रेफर किया गया. लेकिन वहां भी उसकी जान नहीं बच पाई, लंबे ऑपरेशन के बाद उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक मरने वाले शख्स की पहचान जेजे कॉलोनी के रहने वाले 25 साल के अकबर अली के रूप में हुई है परिजनों की माने तो अकबर को मंगलवार सुबह नौ बजे गली नंबर 1, वेस्ट ब्लॉक, विष्णु गार्डन इलाके में उस वक्त मारा गया जब वह ख्याला में स्थित अपने घर से वैल्डिंग करने जा रहा था.

कहा जा रहा है कि पहले 5 लोगों ने उसकी आंखों में मिर्च डाली, फिर पीछे से चाकू से वार किया. इसके बाद हमलावर उसे घायल समझकर भाग गए. वहीं मृतक के परिवार में मां शकीला, भाई हसने इमाम और अकबर था. पिता अनवर अली की काफी पहले मौत हो चुकी है. हालांकि पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस मामले में एक आरोपी शरीफ ने इस वारदात को अंजाम दिया है. जहां पूरे हत्याकांड में पांच लोग शामिल हैं. वहीं शरीफ को शक था उसकी पत्नी से अकबर के संबंध है, इस बाबत उसने 10 दिन पहले आकर झगड़ा भी किया था और उसने अकबर को जान मारने की धमकी भी दी थी.

पीड़ित परिवार ने पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़े किए हैं, जहां पीड़ित का आरोप है कि जब पुलिस को मालूम है कि गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में सुविधाएं नहीं हैं तो पहले ही अकबर को डीडीयू अस्पताल क्यों नहीं ले गई. अगर अकबर को पहले ही पुलिस डीडीयू अस्पताल ले जाती तो शायद उसकी जान बच सकती थी.

 

पुलिस ने इस मामले में जेजे कॉलोनी के रहने वाले मोहम्मद शुभान (20) और 24 साल के मोहम्मद अबजल को गिरफ्तार किया है. आरोपी भी वैल्डर है, वहीं दोनों आरोपियों पर पहले का कोई केस नहीं है. ऐसे में पुलिस को पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि अकबर आए दिन लोगों से रंगदारी मांगता था, मंगलवार को भी वह पैसों की मांग कर रहा था.

जिसके चलते पहले हाथापाई हुई, उसके बाद आरोपियों ने चाकू घोंप दिया. जांच में सामने आया है कि मरने वाले व्यक्ति पर कई तरह के आपराधिक मामले दर्ज थे. जिसमें रंगदारी के मामले भी शामिल हैं.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *