Menu

राम रहींम ने अपनी सेवा के लिए रखी थी 250 लड़किया ऐसा,आखिर ऐसा क्या करते थे

राम रहींम ने अपनी सेवा के लिए रखी थी 250 लड़किया ऐसा,आखिर ऐसा क्या करते थे

साध्वी से रेप मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाते ही उसके कई कारनामे सामने आने लगे हैं. यौन शोषण जैसे गंभीर मामले में दोषी ठहराए गए गुरमीत राम रहीम (Baba ram rahim) के बारे में पता चला है कि उसने खासतौर से अपनी सेवा के लिए कई साध्वियों की ड्यूटी लगा रखा थी. पिछले दो दिनों में सिरसा स्थित डेरा हेडक्वार्टर से बाहर आए कुछ लोगों ने एनडीटीवी संवाददाता से बातचीत में कई चौंकाने वाली बात बताई. बताया जा रहा है कि गुरमीत राम रहीम ने अपनी सेवा में 200-250 साध्वियां लगी रखी थीं.

तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को एक साध्वी की ओर से भेजे गए पत्र को आधार माने तो राम रहीम की सेवा में लगी रहने वाली साध्वियों पर कई तरह के अत्याचार किए जाते थे. आरोप है कि इन साध्वियों के साथ गुरमीत राम रहीम यौन शोषण करता था. पत्र में कहा गया है कि इन साध्वियों की जिंदगी बेहद खराब होती हैं. राम रहीम की सेवा में लगाई जाने वाली साध्वियों की उम्र 35 से 40 के बीच होती थीं.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि जब वे डेरा हेडक्वार्टर के अंदर दाखिल होंगे तब पता चल पाएगा कि आखिर वहां साध्वियों पर किस तरह के जुल्म ढाए जा रहे हैं. पुलिस का मानना है कि गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद डेरा में प्रताड़ित हो रहीं कुछ और साध्वी सामने आ सकती हैं. अब तक वे डर की वजह से अपनी बात नहीं कह पाती हैं.

मालूम हो डेरा सच्चा सौदा को साध्वी से यौन शोषण मामले में दोषी ठहराया गया है. फिलहाल वह रोहतक की जेल में बंद है.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *