Menu

20 साल की सजा सुनाए जाने के बाद गुरमीत राम रहीम की जेल में ऐसे कटी पहली रात

20 साल की सजा सुनाए जाने के बाद गुरमीत राम रहीम की जेल में ऐसे कटी पहली रात

गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाने के बाद इस तरह कटी जेल पहली रात | जब उन्हें कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई तो उनकी पहली रात सलाखों के पीछे कटती | इससे से बचने के लिए उन्हेने कई तरकीब आज़माई लेकिन वे किसी भी प्रकार की तरकीब में कामयाब नहीं हो पाए थे |

जेल में पूरी रात इधर-उधर ठहलता रहा राम रहीम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- गुरमीत राम रहीम पूरी रात जेल में इधर-उधर टहलता रहा. उन्हें खाने में 4 रोटी और सब्जी दी गई, लेकिन उन्होंने खाना ठीक से नहीं खाया. डेरा प्रमुख से जेल में मजदूरी करवाई जा सकती है,लेकिन वह मजदूरी के लिए फिट है या नहीं इसकी जांच होगी. अगर वह जांच में फिट नहीं पाए गए तो उन्हें चारपाई और कुर्सी बनाने का काम दिया जाएगा. बागवनी और बिस्कुट बनाने का काम भी दिया जा सकता है. ड्यूटी का समय सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे है.

गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा

गौरतलब है कि दो शिष्याओं के साथ 18 साल पहले दुष्कर्म करने और आपराधिक धमकी देने के अपराध में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को सोमवार को 20 साल जेल की सजा सुनाई गई और 30 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. डेरा प्रमुख को दुष्कर्म के दोनों मामलों में 10-10 साल जेल की सजा सुनाई गई है. रोहतक के सुनारिया जिला जेल के पुस्तकालय में ही लगाई गई सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद राम रहीम के वकील एसके गर्ग नरवाना ने कहा कि दोनों ही सजा बारी-बारी से भुगतनी होंगी. सजा कम कराने के लिए राम रहीम ने बीमारी का भी बहाना बनाया लेकिन वह काम न आया. मेडिकल टीम ने उसे फिट पाया.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *