Menu

अब राम रहीम के बाद ये बाबा करता दिखा अश्लील हरकत

अब राम रहीम के बाद ये बाबा करता दिखा अश्लील हरकत

जैसा की आप को हर दिन बाबाओं की नित नई करतूत देखने को मिल रही है और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। कुछ बाबा अपनी हरकतों के कारण जेल की चक्‍की भी पीस रहे हैं। लेकिन कुछ बाबाओं की सच्‍चाईयां सामने आने के बावजूद अंधविश्‍वास में कमी देखने को नहीं मिल रही है। अभी कुछ दिनों पहले बाबा रहीम के जेल जाने के बाद अब भगवाधारी बाबा का महिला के साथ खुलेआम किसिंग सीन तेजी से वायरल हुआ है। लोग इस पर तरह तरह की अपनी राय दे रहे हैं।

आप की जानकारी के लिए आप को बता दे की यह भी कहा जा रहा है कि यदि महिलाएं बाबाओं के झांसे में न आएं तो बाबा अपने बुरे मकसद में कामयाब नहीं होंगे।

युवती ने दर्ज कराई शिकायत

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में युवती का चेहरा भी सामने आया है। इस बाबा का नाम हरमेल दास बताया जा रहा है। वहीं, युवती दिल्‍ली की बताई जा रही है। मामले को लेकर युवती ने हौज काजी थाना पुलिस और अपराध शाखा से शिकायत कर तस्वीरों को गलत बताते हुए बनाम करने की साजिश करार दिया है। युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों बाद उसकी शादी है और ऐसे में कोई ये गलत तस्वीरें जनबूझकर वायरल कर रहा है। युवती ने आरोपी के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की है।

baba harmel das

हालांकि लड़की ने माना है कि बाबा हरमेल दास को जानती है। युवती का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला युवक इस उसे बदनाम करने की साजिश रच रहा है। आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि वह जगह-जगह पोस्‍टर को लगवा देगा। वहीं, फोटो वायरल होने के बाद बाबा को दोषी मानते हुए आश्रम से निकाल दिया गया है। बाबा ने भी खुद को बेकसूर बताया और कहा कि कोई उसे बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहा है। पुलिस की जांच के बाद सच्‍चाई सामने आ जाएगी।

 

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *