Menu

खतरनाक नए चक्रीय टैटू फड स्थायी रूप से मॉडल के दर्शन को नुकसान पहुंचाते हैं|

खतरनाक नए चक्रीय टैटू फड स्थायी रूप से मॉडल के दर्शन को नुकसान पहुंचाते हैं|

गैलिंजर, एक वैकल्पिक मॉडल, शरीर संशोधनों की उसकी लंबी सूची में श्वेतपत्र टैटू जोड़ना चाहता था। स्क्लेरा टैटू - नेत्रगोलक की सफेद बाहरी परत को पतला स्याही के साथ इंजेक्शन करके छानने - हाल के वर्षों में दुनिया भर में एक uptick देखा है

कैनेडियन, जो पहले से ही कई टैटू और पीरसिंग वाले थे, ने बैंगनी स्याही के साथ अपने सैक्लेयर को रंगीन करके खुद के लिए प्रवृत्ति का प्रयास करने की योजना बनाई थी, लेकिन अस्पताल में भयानक दर्द और एक लीक आंख के साथ पहुंचे।

अस्पताल में, गैलिंगर को पहले हफ्ते और एक आधा दिन एंटीबायोटिक आंखों की बूंदें दी गईं और उसके बाद आंतरिक सूजन को कम करने के लिए चार दिनों के लिए स्टेरॉयड ड्रॉप्स दिया गया था, उसने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था, जिसे बाद में 3500 बार साझा किया गया था।

मैडोना ने स्किन सॉफ्ट रखने के लिए उसके कीबोर्ड पर 600 डॉलर का इस्तेमाल किया

अब, टैटू के करीब एक महीने बाद, वह अपने फेसबुक पर लोगों से आग्रह कर रही है कि शरीर में संशोधन होने पर सावधानी बरतने के लिए और कहा गया है कि असफल श्वेतपटल टिंट प्रयास के बाद लगभग एक हफ्ते तक उसकी आंख सुज गई थी।

"मेरी आँख के बारे में पूछने वाले सभी के लिए," गिलिंगर लिखते हैं। "तो यह तीन सप्ताह पहले एरिक ब्राउन ने किया था। जैसा कि यह खड़ा है मुझे एक विशेषज्ञ को देखना होगा और अंधा होने का खतरा होने पर उसे ठीक नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *