Menu

चार कैमरों से युक्त Honor 9i भारत में हुआ लांच,17999 रूपए है कीमत

चार कैमरों से युक्त Honor 9i भारत में हुआ लांच,17999 रूपए है कीमत

huawei's Honor 9i चार कैमरों और (दो सामने और दो पीछे की और) एक बेज़ेल-कम डिस्प्ले के साथ मिलकर, भारत में लॉन्च किया गया है भारत में Honor 9i की कीमत 17,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 14 अक्टूबर से मिलना शुरू हो जाएगा। यह तीन रंगो में उपलब्ध है - प्रेस्टीज गोल्ड, ऑरोरा ब्लू, और ग्रेफाइट ब्लैक।

Honor 9i भारत में बना पहला स्मार्टफोन जो की चार कैमरों से युक्त है | पीछे की तरफ जो कैमरा है जिसकी क्षमता 16 एमएपी ड्यूल लेंस कैमरा + 2 एमपी लेंस है, जबकि फ्रंट पर स्थापित कैमरे की क्षमता 13 एमपी + 2 एमएम फ्रंट कैमरा है। फ्रंट कैमरा में एक स्मार्ट स्लीफ़ी टोनिंग फ्लैश भी है। Gionee S10 चार कैमेरे के साथ दुनिया का पहला फोन था और यह मई में चीन में अनावरण किया गया था।

Honor 9i ड्यूल कैमरे के लिए वर्टीकल डिज़ाइन अलुमिनयम बॉडी युक्त डिज़ाइन है | बैक कैमरे के अन्य फीचर्स में प्रो फोटो मोड, प्रो वीडियो, लाइट पेंटिंग, नाइट शॉट, पैनोरामा, स्लो-मो और अधिक शामिल हैं। दोनों सामने और पीछे वाले कैमरों को bokeh सुविधा का समर्थन किया जा सकता है जिसका इस्तेमाल चित्रों को तेज फोकस में क्लिक करने के लिए किया जा सकता है, जबकि पृष्ठभूमि धुंधली है।

Honor 9i में 5.9 इंच का full HD + स्क्रीन 2160 x 1080 पिक्सल और शीर्ष पर 2.5 डी घुमावदार कांच डिजाइन है। फोन में 83 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी रॉम के साथ हुआवाई की अपनी ओटा-कोर हिबिल्कॉन किरीन 65 9 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से भंडारण 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

honor 9i एंड्रॉइड 7.0 नोऊट को ईएमयूआई 5.1 ओएस त्वचा के साथ शीर्ष पर दिखाता है। यह एक 3340 एमएएच बैटरी का समर्थन करता है फिंगरप्रिंट संवेदक पीठ पर है ऑनर 9 ई डुअल सिम, 4 जी वॉलेट सक्षम स्मार्टफोन जो हाइब्रिड सिम स्लॉट का समर्थन करता है कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11 बी / जी / एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस / ए-जीपीएस, और एनएफसी शामिल हैं |

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *