Menu

Porsche 911 जीटी 3 भारत में हुई लांच, 2.31 करोड़ रुपये है कीमत

Porsche 911 जीटी 3 भारत में हुई लांच, 2.31 करोड़ रुपये है कीमत

जर्मन ऑटोमेकर Porsche ने भारत में 911 जीटी 3 लांच कर दी है जिसकी कीमत 2.3 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है। दिलचस्प बात यह है कि Porsche 911 जीटी 3 को 911 सीरीज के अंतिम रूप में कहा जाता है जो स्वाभाविक रूप से आकांक्षित फ्लैट-छह बॉक्सर इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा। इस साल के शुरू में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिनेवा मोटर शो में अनावरण किया गया था, नए पोर्श 911 जीटी 3 में परिवर्तन में हल्के निर्माण के कारण रियर एक्सल स्टीयरिंग के साथ एक नया पुर्नोत्थान चेसिस और बेहतर संचालन शामिल है। मोर्चे पर, नए मॉडल को चार सूत्री एलईडी दिन चलने वाली रोशनी के साथ हेडलाइट्स स्मोक्ड हो जाता है। कार में मानक हवाई पैकेज और बड़े पहिये भी शामिल हैं जो इसे पेशी दिखने के साथ प्रदान करते हैं।

केबिन के अंदर, Porsche 911 जीटी 3 को ऐप्पल कार्पले, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, और बोस ध्वनि प्रणाली के साथ टचस्क्रीन इंफूटमेंट सिस्टम मिलता है। इस सब के साथ, कार को तीन प्रकार की सीट भी मिलती है - विद्युत रूप से समायोज्य अनुकूली खेल सीटें, बाल्टी सीटों के साथ बाल्टी सीट और कार्बन फाइबर प्रबलित प्लास्टिक (सीआरपीएफ) से बने बाल्टी सीटें।

हुड के तहत, नई Porsche 911 जीटी 3 को 4-लीटर छः सिलेंडर बॉक्सर इंजन मिल जाता है जो 493 बीएचपी और 540 एनएम पीक टोक़ का उत्पादन करता है। इंजन को 7 गति वाली PDK स्वचालित या 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में जोड़ा जाता है। स्वचालित ट्रांसमिशन संस्करण 318 किमी / घंटा की गति तक पहुंच सकता है और 0-100 किमी / घंटा से मात्र 3.4 सेकंड में स्प्राल्ट प्राप्त कर सकता है, जबकि मैन्युअल संस्करण में 320 किमी / घं की सबसे तेज गति है और 0-100 किमी / घंटा बस हिट हो सकती है 3. 9 सेकंड |

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *