Menu

Xiaomi Mi Mix 2 भारत में हुआ लांच , 35999 रूपए है भारत में इसकी कीमत

Xiaomi Mi Mix 2 भारत में हुआ लांच , 35999 रूपए है भारत में इसकी कीमत

Xiaomi Mi Mix 2 की एक बढ़त से बढ़त डिस्प्ले और सिरेमिक बॉडी के साथ फ्लैगशिप फोन को आधिकारिक रूप से भारत के बाजार में 35,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। Xiaomi Mi Mix 2 की बिक्री 17 अक्टूबर धनतेरस को फ्लिपकार्ट पर होगी और एम आई डॉट कॉम पर जो कंपनी की अपनी वेबसाइट है। हालांकि, 17 अक्टूबर की बिक्री एक पूर्वावलोकन है और उपयोगकर्ताओं को इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा।

नवंबर के पहले हफ्ते से, एमआई मिक्स 2 फ्लिपकार्ट, एमआई कॉम, एमआई होम और ज़ियामी के ऑफ़लाइन पार्टनर्स पर उपलब्ध होगा। Xiaomi Mi Mix 2 भारत में केवल एक संस्करण में 6 जीबी रैम और 128 जीबी बोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा।

Xiaomi Mi Mix एक अवधारणा फोन था जिसे कंपनी 2016 में एक पूर्ण सिरेमिक बॉडी, बेज़ेल-कम डिसप्ले के साथ लॉन्च की थी। प्रदर्शन में 92 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात था और ज़ियाओमी ने एक पारंपरिक वक्ता, निकटता सेंसर को हटा दिया और सामने का कैमरा बटन पर स्थानांतरित कर दिया। Xiaomi Mi Mix 2 के साथ, कुछ बदलाव हैं, हालांकि कुल मिलाकर यह उस बेज़ेल-कम डिस्प्ले डिज़ाइन की निरंतरता है।

Xiaomi Mi Mix 2 में मूल आई मिक्स फोन की तुलना में एक छोटा 5.9 9 इंच का डिस्प्ले है, जिसमें 6.44 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले था। Xiaomi Mi Mix 2 के एलसीडी आईपीएस डिस्प्ले पर एक 2160 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन है। Xiaomi Mi Mix 2 में 18: 9 पहलू अनुपात है, जैसे अन्य पूर्ण दृष्टि प्रदर्शित करता है। Xiaomi Mi Mix 2 के सामने के कैमरे हैं और इस डिवाइस पर कोई हेड फोन्स जैक नहीं है। Xiaomi Mi Mix 2 बॉक्स के अंदर प्रदान की गई एक पीठ कवर के साथ, यूएसबी-सी बंदरगाह के लिए एक कनवर्टर के साथ आ जाएगा, जो उपयोगकर्ताओं को 3.5 मिमी जैक के साथ अपने हेडफ़ोन का उपयोग जारी रखने की अनुमति दें।

Xiaomi Mi Mix 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो एक अक्टा-कोर एक है जिसमें एड्रीनो 540 जीपीयू है। रैम 6 जीबी है, बोर्ड स्टोरेज में 128 जीबी दोहरे सिम स्लॉट के साथ और विस्तार योग्य भंडारण के लिए माइक्रोएसडी के लिए समर्थन है। पीठ पर कैमरा 4-अक्ष ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण के साथ 12MP है। फ्रंट कैमरा 5 एमपी है ज़ियाओमी ने कैमरे के नीचे फोन के पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर रखा है

Xiaomi Mi Mix 2 में 3400 एमएएच की बैटरी और अधिकतम नेटवर्क बैंड के लिए समर्थन है, कुल में 43। Xiaomi Mi Mix 2 को विश्व स्तर पर अन्य बाजारों में इस्तेमाल किया जा सकता है और नेटवर्क के मुद्दों का सामना नहीं करना चाहिए। यह शीर्ष पर एमआईयूआई 8 के साथ एंड्रॉइड नोगाट 7.1 चलाता है। यह Xiaomi से वैश्विक रोम संस्करण है |

Xiaomi Mi Mix 2 भारत से बिक्री पर जाएंगे और यह फ्लिपकार्ट, एमआई डॉट कॉम पर उपलब्ध होगा। भारत में Xiaomi Mi Mix 2 की कीमत 35,99 9 रुपये है जो इसे वनप्लस 5, ऑनर 8 प्रो, नोकिया 8, मोटो जेड 2 प्ले और अन्य जैसे फोन के साथ प्रतियोगिता में डालती है। ज़ियाओमी टाइप-सी यूएसबी के साथ एमई वॉर-रिंगिंग हेडफ़ोन लॉन्च करेगी और 2,999 रुपए में Xiaomi Mi Mix 2 के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *