Menu

बिटकॉइन एक्सचेंज ने Betafinax सेग वॉट 2 एक्स का खुलासा किया

बिटकॉइन एक्सचेंज ने Betafinax सेग वॉट 2 एक्स का खुलासा किया

बिटकॉइन एक्सचेंज बायफाईनेक्स ने नवंबर में सेग वॉट 2 एक्स हार्ड फोर्क के बाद विटकोइन ब्लॉकों के लिए समर्थन प्रदान करने के अपने इरादे को संकेत दिया है। एक्सचेंज टिकर के प्रतीक "बीटीसी" के तहत मौजूदा ब्लॉकचैन को "बिटकॉइन" के रूप में सूचीबद्ध करता रहेगा और "बी 2 एक्स" के रूप में सेग्विट 2 ब्लॉक ब्लॉकचैन की सूची देगा।

बिटफाईनेक्स ने शुक्रवार को एक्सचेंज वेबसाइट पर एक बयान में यह घोषणा की, कि यह "किसी विशेष कड़ी कांटा के लिए या उसके खिलाफ वकील करने का इरादा नहीं है" और "बीटीसीए के रूप में मौजूदा ब्लॉकचैन की सूची का निर्णय करने और बी 2 एक्स के रूप में नये एक के कारण" परिचालन संबंधी चिंताओ

"हमारे पास एक जिम्मेदारी है कि वह नियमित रूप से 7/465 / 7/365 के व्यापार को बढ़ावा देने, बनाए रखने और समर्थन वाले बाजारों का समर्थन करे। एक मुश्किल कांटा जिसमें स्पष्ट सामुदायिक सहमति नहीं होती है, हम संचालन को निलंबित नहीं कर सकते हैं और एक विजेता को उभरने की प्रतीक्षा कर सकते हैं। लीवरेज ट्रेडिंग के लिए हमारे बाजार लगातार चलते हैं अकेले परिचालन आवश्यकताओं पर, हमें इस तरह के कवच को नई संपत्ति के रूप में निर्दिष्ट करना चाहिए। "

गौरतलब है कि बिटफाईक्स ने कहा कि यह पद हशिफिंग पावर पर निर्भर नहीं होगा, इसलिए मूल ब्लॉकचैन को "बिटकॉइन" के रूप में सूचीबद्ध करना जारी रखा जाएगा, भले ही बी 2 एक्स चेन खनिकों से अधिक प्रारंभिक सहायता आकर्षित करे। हालांकि, भविष्य में ये लेबल्स इन लेबल्स को बदल सकते हैं, यदि "मार्केट बलों का सुझाव ... अधिक उपयुक्त" लेबलिंग योजना:

 

"हम यह व्यावहारिक और परिचालन कारणों के लिए कर रहे हैं राजनीतिक विचार यहां अप्रासंगिक हैं। जब तक हम टिकर प्रतीकों को बदल या पुन: निर्दिष्ट नहीं कर सकते, हम उस टिकर प्रतीक से संबंधित लेबल या विवरण बदल सकते हैं। समय के लिए, बीटीसी को "बिटकॉइन" के रूप में लेबल किया जाना जारी रहेगा और बी 2एक्स को "बी 2 एक्स" के रूप में लेबल किया जाएगा। यह तब तक मामला रहेगा जब तक कि जब तक कि बाजार बलों ने एक विकल्प, अधिक उपयुक्त, एक के लिए लेबलिंग योजना का सुझाव न दिया हो या दोनों चेन। "

कांटा के बाद मूल्य निर्धारण की स्थिरता बनाए रखने में मदद करने के लिए, बिटफाईन ने श्रृंखला खंड टोकन बनाये हैं जो व्यापारियों को प्रत्येक ब्लॉकचेन पर सिक्कों के भविष्य के मूल्य पर शर्त लगाने में सक्षम बनाते हैं। व्यापारी बीटीसी जमा कर सकते हैं और बीटी 1 (विद्यमान ब्लॉकचैन) और बीटी 2 (एसएजी 2 वी ब्लॉक ब्लॉक) दोनों के बराबर राशि प्राप्त कर सकते हैं। कांटा के बाद, बिटफाईक्स टोकन को बीटीसी और बी 2 एक्स में बदल देगा। वर्तमान में, बीटी 1 $ 3,476 पर कारोबार कर रहा है, जबकि बीटी 2 की कीमत 1,173 डॉलर है।

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *