Menu

जब रंगीला से चैनल ने कहा की - मोदी का नहीं राहुल का मजाक बनाओ .

जब रंगीला से चैनल ने कहा की - मोदी का नहीं राहुल का मजाक बनाओ .

युवा स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला ने आरोप लगाया कि कॉमेडी शो के लिए नरेंद्र मोदी पर उसकी मिमिक्री को रोक दिया गया. चैनल ने उसे हिदायत दी कि वह मोदी की बजाए कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी पर मिमिक्री करे. आरोप है कि शूट एक्ट प्रसारित नहीं किया गया. मामला स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का बताया जा रहा है. इस शो में अक्षय कुमार और ज़ाकिर ख़ान, मल्लिका दुआ, हुसैन दलाल बतौर जज शामिल हैं. शो के लिए तैयार एक्ट वायरल होने के बाद एक वेबसाइट ने श्याम रंगीला का इंटरव्यू किया है.

श्याम रंगीला के मुताबिक़ चैनल ने उनका कोई ऑडिशन नहीं लिया था. मिमिक्री हिट होने के बाद उन्हें शो में शामिल होने के बुलाया गया था. जिस एक्ट को चैनल ने प्रासारित करने से रोका वह सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इसमें नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री भी है. वीडियो रोके जाने को लेकर एक वेबसाइट से श्याम ने कहा, एपिसोड टेलीकास्ट के लिए मैंने मोदी पर एक्ट तैयार किया था. जिसे रिजेक्ट कर दिया गया. पांच दिन पहले मुझे दूसरा एक्ट तैयार करने को कहा गया.

'द वायर' के साथ वीडियो इंटरव्यू में श्याम ने कहा, मेकर्स की ओर से बताया गया कि मोदी की बजाए राहुल गांधी पर मिमिक्री करें. बाद में राहुल की भी मिमिक्री करने से मना कर दिया गया. फिर मुझे एक्ट तैयार करने के लिए सिर्फ दिन का वक्त मिला. मैंने कम वक्त में स्क्रिप्ट तैयार भी की पर मेरा डेंजर जोन में जाना तय था सो मैं वहां से एलिमिनेट हो गया.

कॉमेडियन बेटी के पिता ने हटाई FB पोस्ट, अक्षय कुमार पर वल्गर कमेंट का लगाया था आरोप

इंटरव्यू में चैनल के इस व्यवहार पर श्याम ने दुख जताया. श्याम को चैनल की ओर से किसी तरह का पारिश्रमिक नहीं दिया गया था. उन्होंने दावा किया कि शो के जज अक्षय कुमार को उनके एक्ट काफी पसंद आए थे. एक्ट रोके जाने को लेकर उन्होंने कहा, शायद ये इस वजह से किया गया कि लोगों की भावनाएं आहत हो सकती हैं.

महिला कॉमेडियन पर अक्षय के कमेंट से विवाद, भड़के पिता ने कहा- माफी मांगें

बता दें कि नए एक्ट के प्रसारण के दो एपिसोड बाद श्याम को शो से एलिमिनेट कर दिया गया था. श्याम मानते हैं कि जिस एक्ट पर उन्होंने मेहनत की वह लिया नहीं गया और नए एक्ट की तैयारी के लिए दूसरे कंटेस्टेंट की तरह उन्हें समय नहीं मिला. श्याम का इंटरव्यू करने वाली वेबसाइट ने मेकर्स से इस बारे में प्रतिक्रया लेनी की कोशिश है. उन्हें सवालों की एक लिस्ट भी भेज दी है.

 

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *