Menu

मूवी 2.0 ऑडियो लॉन्च आज , रजनीकांत , अक्षय कुमार और टीम शानदार स्टाइल में पहुंची दुबई

मूवी 2.0 ऑडियो लॉन्च आज , रजनीकांत , अक्षय कुमार और टीम शानदार स्टाइल में पहुंची दुबई

रजनीकांत-शंकर फिल्म 2.0 का ऑडियो लॉन्च संभवत: इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म इवेंट है जिसके साथ निर्माताओं ने फिल्म को बढ़ावा देने और मार्केट को बढ़ावा देने के लिए सभी बाहर जाना है। शो के बड़े प्रदर्शन के प्रतिबिंब में निर्माताओं ने एक पोस्टर का खुलासा किया है जो समान रूप से भव्य दिखता है। सोने में पेंट करने वाले पोस्टर में रजनीकांत और एमी जैक्सन के पास शीर्ष पर एक चौंकाने वाली अक्षय कुमार के साथ आग लगने के बीच है।

दुबई के बुर्ज पार्क में आज की बहुप्रतीक्षित परियोजना का संगीत एलबम का अनावरण किया जा रहा है। मस्तिष्क ए.आर. रहमान द्वारा निर्मित, इस एल्बम में तीन गाने हैं, जिनमें से दो आज का अनावरण किया जाएगा। मद्रास के मोजार्ट भी 125 सिम्फनी कलाकारों के साथ गाने गाएंगे। यह कार्यक्रम तमिल में आरजे बालाजी, तेलगू में राणा दगूबाटी और हिंदी में निर्देशक करन जौहर द्वारा आयोजित किया जाएगा।

गुरुवार को प्रेस बैठक में, शंकर ने यह भी खुलासा किया था कि 2.0 एक ही ब्रह्मांड में एंथिरन के रूप में स्थापित किया जाएगा लेकिन कहानी पूरी तरह से नया है। इसे एक वैश्विक संदेश के साथ एक फिल्म कह कर, निर्देशक ने कहा था कि अक्षय के चरित्र में कई परतें होंगी रजनीकांत ने भी कई चीजें कमाई थीं जब उन्होंने समझाया कि वह इतना सरल क्यों है। "कोई मुझे अपने वास्तविक जीवन में कार्य करने के लिए भुगतान करता है, इसलिए मैं सरल हूं," सुपरस्टार ने कहा।

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *