Menu

तकनीकी विश्लेषण: Bitcoin $ 6000 के रूप में वापस, Altcoins स्थिर

तकनीकी विश्लेषण: Bitcoin $ 6000 के रूप में वापस, Altcoins स्थिर

क्रिप्टोक्युरेन्ज सेगमेंट ने कल की गिरावट के बाद बरामद किया, लेकिन प्रमुख सिक्कों का प्रदर्शन एक बार फिर असममित रहा है। बिटकॉइन ड्राइविंग सीट में स्पष्ट रूप से वापस आ गया है, cryptocurrency  क्योंकि बिटकॉइन गोल्ड, नवीनतम कांटा का उत्पाद, बाजार हिस्सेदारी  usd,bitcoin और ब्याज खो दिया है। ,bitcoin wallet  सबसे मूल्यवान सिक्का की कीमत आज 6,000 डॉलर के स्तर पर पहुंच गई है, जो आज के लगभग दो अंकों की छलांग के साथ, उसके सभी समय के उच्च स्तर से नीचे है।

 

उत्साहजनक रैली के बावजूद, सिक्का लंबी अवधि की तस्वीर के बारे में स्पष्ट रूप से खरीदा गया है और निवेशकों को यहां नए पदों को खोलने से दूर रहना चाहिए, फिर भी अल्पकालिक बढ़ती प्रवृत्ति अभी भी बरकरार है। bitcoin chart  मुद्रा $ 5400 के स्तर के निकट अभिसरण क्षेत्र को बाउंस करता है, जबकि नीचे की सहायता $ 5000 और $ 4650  bitcoin price पर मिलती है।

 

 

// - वार्षिक प्लैटिनम सदस्य बनें और 69 अमरीकी डालर बचाएं और कार्यस्थल पर हमारे गुप्त समूह तक पहुंच प्राप्त करें। अपनी वर्तमान सदस्यता बदलने के लिए यहां क्लिक करें - //

बिटकॉइन के प्रभुत्व के साथ 58% निशान के ठीक नीचे, सामान्य रूप से, आजकल थोड़ा बदल गया है, केवल कुछ उल्लेखनीय मूवर्स के साथ। निओ करीब 3% से कम व्यापार कर रहा है, जबकि मोनरो भी 2% दैनिक नुकसान के साथ औसत से कमजोर है। शेष बाजार दिन के लिए फ्लैट के नजदीक है, और बीटीसी के साथ हाल के नकारात्मक संबंध को देखते हुए, अल्कोकोइन की कीमतों की स्थिरता एक स्वागत योग्य संकेत है। चलिए देखते हैं कि शॉर्ट-टर्म तस्वीर का विवरण।

 

एथरेम के बाजार में आजकल जमे हुए, क्योंकि टोकन की कीमत $ 300 के स्तर के आसपास एक बहुत ही सीमित सीमा में चली गई। सिक्का बिटकॉइन की रैली में शामिल होने में विफल रहा और यह 315 डॉलर के स्तर से नीचे रहा, जो लंबी ट्रेडिंग रेंज का शीर्ष था। ईटीएच अभी भी दीर्घकालिक उतार-चढ़ाव में है, और आने वाले हफ्तों में $ 330- $ 350 क्षेत्र की ओर बढ़ने की संभावना है। Altcoins समर्थन स्तर $ 285 और करीब $ 250, जबकि आगे प्रतिरोध $ 380 में आगे है।

लाइटकोइन आज उच्चतर हो गया, इस प्रक्रिया में प्रमुख $ 56  buy bitcoin स्तर को पुनः प्राप्त किया गया, लेकिन यह अभी भी प्रमुख 64 $ स्तर के नीचे है, अगले प्रमुख प्रतिरोध प्रमुख अल्पकालिक समेकन पैटर्न अभी भी बरकरार है, और लंबी अवधि की तस्वीर बुलंद रहती है, और हमें उम्मीद है कि बढ़ती प्रवृत्ति का पुनरारंभ शीघ्र होगा। समर्थन स्तर अब $ 56, $ 53, और $ 51 पर मिले हैं।

latest hindhi news

,, ,,btc to  usd,btc

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *