Menu

काकाओ ऑपरेटर ने नयी कोरियाई क्रिप्टोकोर्रेंसी "अपबीट " जारी की

काकाओ ऑपरेटर ने नयी कोरियाई क्रिप्टोकोर्रेंसी \"अपबीट \" जारी की

दक्षिण कोरियाई फिनटेक स्टार्टअप डनामु, दक्षिण कोरिया के सबसे बड़े संदेश मंच ककाओ के एक सहयोगी, ने बीटा चरण में परीक्षण के लिए अपना नया क्रिप्टोक्यूवरेंसी एक्सचेंज अपबेट खोल दिया है।

डनामु ने पहले सितंबर के पहले अपने क्रिप्टोकुरेन्सी एक्सचेंज के 'अपबिट' का विवरण दिखाया था, जो यूएस-आधारित एक्सचेंज बिट्र्रेक्स के साथ साझेदारी में विकसित हुआ था। योजनाबद्ध प्रक्षेपण एक कोरियाई विनिमय के लिए एक अभूतपूर्व 110 क्रिप्टोक्यूर्यूचर्स का समर्थन करने वाली अपबीटी को देखेगा, यह एक विशेषता है जो डानुमु ने अनुमान लगाया था कि दक्षिण कोरिया में सबसे बड़ा क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज बनने के लिए अपबिट को प्रेरित किया जाएगा।

कोरिया जोंगांग डेली के एक अंश से घोषणा के समय पढ़ने के दौरान, 'सेवा के प्रारंभिक चरण के दौरान, अपबिट मुख्य रूप से बिटकॉइन और अन्य प्रमुख वैकल्पिक सिक्के जैसे एथ्रमियम, लहर और लेटेकिन को एक निश्चित राशि से अधिक व्यापार की मात्रा के साथ संभाल लेंगे'। 'मंच का अंतिम लक्ष्य 167 विभिन्न बाजारों से 111 विभिन्न टोकनों के व्यापार को सक्षम करना है।'

अपबिट उन बाजारों का समर्थन करेगा जो कोरियाई वोन (केआरडब्ल्यू), बिटकॉइन (बीटीसी), एथिहेम (ईएटी) और टेदर (USDT) सहित चार प्रमुख मुद्राओं द्वारा समर्थित हैं।

एक नई बिजनेस कोरिया की रिपोर्ट में, उपबिट ने इस सप्ताह उपयोगकर्ताओं के लिए अपने दरवाजे खोल लिए हैं। एक्सचेंज वर्तमान में बीटा चरण में है और उपयोगकर्ता अपने डेस्कटॉप वेबसाइट के साथ एंड्रॉइड और आईओएस एप्स के जरिए मंच का उपयोग कर सकेंगे।

 

 

बिट्टेक्स के साथ साझेदारी के साथ, हम केवल डिजिटल मुद्रा व्यापार सेवाओं की सबसे बड़ी संख्या का समर्थन करने में सक्षम नहीं हैं, बल्कि मौजूदा Altcoin निवेश, समय के देरी और जटिल खाता प्रबंधन की असुविधाएं जैसे समस्याओं को संबोधित किया है। दस खुली बीटा सेवा से शुरू करते हुए, हम उन सेवाएं प्रदान करने की योजना बना रहे हैं जो घरेलू व्यापारिक स्थितियों के लिए अनुकूलित हैं।

डनामू दक्षिण कोरिया के सबसे लोकप्रिय स्टॉक ट्रेडिंग एप काकाओ स्टॉक के ऑपरेटर भी है। काकाओ कार्पोरेशन का लोकप्रिय काकाओटॉक मैसेजिंग एप्लिकेशन है जो सभी कोरिया में सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला आवेदन है, जिसमें देश की आबादी का अनुमानित 93% हिस्सा मंच पर संप्रेषण करता है। डनामू ने पुष्टि की कि क्रिस्टोकूरेन्सी ट्रेडर्स को ककाओ टॉक और ककाओ पे दोनों के साथ कोरिया में करीब 15 मिलियन उपभोक्ताओं के साथ निगम की मोबाइल भुगतान सहायक कंपनी दोनों के साथ क्रिप्टोकूरेन्सी ट्रेडर्स को जोड़ने के द्वारा अपलबेट ट्रेडर्स अपने व्यापक लोकप्रिय पारिस्थितिकी तंत्र का लाभ ले सकेंगे।

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *