Menu

पत्नी को छोड़ सास से प्यार कर बैठा,अजीब प्यार

पत्नी को छोड़ सास से प्यार कर बैठा,अजीब प्यार

 

प्यार अँधा होता है ये बात तो सभी जानते और मानते है! लेकिन अखबार में इस हैडलाइन को पढ़कर तो लगा जैसे प्यार शायद मज़ाक भी होता है! अख़बार में खबर आयी थी की एक दामाद अपनी सास को ही लेकर भाग गया! इस खबर को पढ़कर पहले तो खूब हसीं आयी! लेकिन जब इस बात पर थोड़ा सोच विचार किया तो लगा हमारा देश किस ओर जा रहा है! चलिए आपको इस हादसे से रूबरू करवाते है…

 

ये मामला है सासनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का ! मामला ये है की दामाद ने अपनी ही सास को प्रेम जाल में फसाया ओर उसे लेकर भाग गया! उस व्यक्ति की पत्नी के कोतवाली में इस बात को लेकर रिपोर्ट लिखवाई है!

 

पत्नी ने पुलिस को बताया की उनकी शादी लगभग 8 महीने पहले हुई थी! शादी के करीब एक महीने बाद उसके पति की तबियत खराब होने लगी! उपचार के लिए पति आगरा चला गया था! उस वक़्त लड़की की माँ भी आगरा गयी थी! इसी दौरान लड़के और उसकी सास के बीच ये प्रेम प्रसंग शुरू हो गया !

source

तबियत ठीक होने के बाद ही वह व्यक्ति अपने ससुराल चला गया ! इस दौरान पत्नी को ये नहीं पता था की उसका पति आगरा से आने के बाद अपने ससुराल में ही रह रहा है! जब पत्नी को इसकी जानकारी हुई तो पत्नी 2 महीने बाद अपने पति को अपने मायके से बुलाकर ले आयी!

 

वापस अपने घर आने के बाद से दोनों के बीच काफी अनबन होने लगी थी! फिर उसी महीने की 11 तारीख को बिना पत्नी को बताये वो घर से चला गया! जब इस बाद की सबको जानकारी मिली तो यह भी मालूम पड़ा की लड़की की माँ भी उसके पति के साथ लापता है!

 

पीड़ित पत्नी ने अपने पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है! जिसमे उसने अपने पति को माँ को भगा ले जाने की बात कही है ! हादसे के बाद से महिला अपने पिता के साथ ही रह रही है!

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *