Menu

BTC अधिकारी ने बॉबी लीज ने कहा की चीन बिटकॉइन शत्रुतापूर्ण रुख को अपनाता हे

BTC अधिकारी ने बॉबी लीज ने कहा की चीन बिटकॉइन शत्रुतापूर्ण रुख को अपनाता हे

बीटीसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बॉबी ली यह नहीं मानते हैं कि चीन में वर्तमान में घरेलू बिटकॉइन एक्सचेंजों पर अपने शत्रुतापूर्ण रुख को कम करने की कोई योजना है, और न ही वह इस महीने सक्रिय होने वाले विवादित सेज-वीट 2 एक्स हार्ड फोर्क के लिए अपने समर्थन को वापस करने का इरादा रखता है।

ली ने बिटकॉं मार्केट्स सेबेटेड में आयोजित एक मीट अमेजिंग (एएमए) के दौरान इन बयानों को बनाया। हालांकि एएमए कई विषयों पर छुआ है, हालांकि अधिकांश सेग्वेट2x से संबंधित प्रश्न और चीन में बिटकॉइन का भविष्य।

SegWit2x और न्यूयॉर्क समझौते

SegWit2x हार्ड कांटा, मूल रूप से न्यूयॉर्क समझौते (एनवाईए) द्वारा गति में डाल दिया और लगभग दो सप्ताह में सक्रिय होने के लिए निर्धारित किया गया था, चर्चा का प्रमुख विषय था बीटीसीसी - अपने बिटकॉइन एक्सचेंज और खनन पूल के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है - एक एनवाईए हस्ताक्षरकर्ता है, और कई प्रतिभागियों को यह जानना चाहता था कि क्या ली ने सेग वॉट 2 एक्स का समर्थन जारी रखने का इरादा रखता है, और यदि ऐसा है, तो बीटीसीसी का उद्देश्य कांटा के बाद आने वाले अवरोधक का इलाज करना है।

ली ने एनआईए को बीटीसीसी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए कहा कि उनका मानना ​​है कि बिटकॉइन को ऑन-चेन और दूसरे स्तर के समाधान के माध्यम से भी बढ़ाना जारी रखना चाहिए। चूंकि वह सैगविट 2 एक्स को बिटकोइन प्रोटोकॉल के लिए एक योजनाबद्ध अपग्रेड मानता है, इसलिए वह चिंता से इनकार करता है कि इसके डेवलपर्स को पुनरावृत्ति संरक्षण लागू करना चाहिए, जो यह सुनिश्चित करेगा कि सेग्विट 2 एक्स सक्रियकरण के बाद मौजूदा और कालिक ब्लॉक ब्लॉक के बीच एक साफ ब्रेक हो।

"बिटकॉइन नेटवर्क में परिवर्तन-के-आम सहमति उन्नयन के लिए पुन: चलाएं सुरक्षा की आवश्यकता नहीं है यह पिछले नौ वर्षों में लगातार अभ्यास रहा है, "उन्होंने कहा।

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *