Menu

iPhoneX खरीदने पहुंचा युवक , साथ में लाया पूरी बारात

iPhoneX खरीदने पहुंचा युवक , साथ में लाया पूरी बारात

आपके अब तक शादी में दुल्‍हन को लाने के लिए बैंड बाजे व घोड़ी का प्रचलन तो बहुत देखा व सुना होगा। लेकिन महाराष्ट्र के ठाणे में एक शख्‍स ने ऐसा प्‍यार आइफोन एक्‍स के लिए दिखाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में महेश पल्लीवल नाम का युवक घोड़े पर सवार होकर अपना आईफोन X लेने पहुंचा। महेश शाम को अपने घर से घोड़े पर सवार होकर हरीनिवास सर्किल की तरफ बढ़ा, महेश के साथ-साथ बैंड बाजे वाले चल रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसी बीच इस वाक्या को देखकर कुछ लोग चौक गए ओर उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर यह सब हो क्या रहा है। लेकिन जब लोगों को घोड़े के साथ में चल रहे कुछ लोगों के हाथ में बैनर दिखाई दिए तब उन्हें पूरा मामला सामझ आया। बैंड-बाजा के साथ लोगों ने हाथ में ‘I Love iPhone X’ के बैनर लिए हुए थे।

इसी बीच कई लोग इस काफिले का वीडियो बनाने लगे और ऐसे ही यह काफिला एप्पल स्टोर जा पहुंचा। स्टोर पहुंचने के बाद भी महेश फोन लेने के लिए घोड़े से नीचे नहीं उतरा बल्कि स्टोर के मालिक आशीष ने बाहर आकर बहुत ही सम्मान के साथ महेश के हाथों में आईफोन X थमाया।

ख़बरों के मुताबिक, रिटेलर ने बताया कि पिछले एक महीने से ये यूजर iPhone X लेने के लिए हमसे जानकारियां लेता था और आज हमने अपने स्टोर का पहला iPhone X इनके हाथों बेचा है। यूजर ने बताया कि वह आईफोन का बड़ा फैन है और इसके लिए कुछ भी कर सकता है।

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *