Menu

दिल्ली में कैब ड्राइवर, चोर गेंग का हुआ खुलासा

दिल्ली में कैब ड्राइवर, चोर गेंग का हुआ खुलासा

दिल्ली पुलिस ने कार टायर चोरी करने वाले एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो दिन में उबर कैब चलाते थे और पात के अंधेरे में सुपर चोर बन जाते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के 23 टायर भी बरामद किए हैं. अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

मामला पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र का है. स्पेशल स्टाफ ने पहले एक उबर कैब ड्राइवर  को पकड़ा. जिसका नाम सतेंन्द्र है. वह रात के समय कैब चलता था और जब उसे बुकिंग नहीं मिलती थी तो वह अपने एक साथी शैलेश के साथ मिलकर गाड़ियों के टायर चुराता था. शैलेश भी एक कैब ड्राइवर है.

पुलिस के मुताबिक ये दोनों रात को 2 से 3 घण्टे के अंदर 4 से 5 गाड़ियों के टायर खोलकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. बाद में ये लोग चोरी के टायर मोहित नामक पंचर वाले दुकानदार को नोएडा में बेच देते थे. पुलिस की गिरफ्त में आए इस गैंग ने करीब 100 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है.

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के 23 टायर और चोरी में इस्तेमाल होने वाले टूल्स आदि बरामद किए है. यह गैंग पूरी दिल्ली में चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है.

बता दें कि हाल ही में उबर कैब चालक रहे एक  बदमाश  ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पांच दिन में दो ओला कैब लूट ली थीं. उबर कैब चलाने वाला युवक गाजियाबाद में एक संस्थान से बीबीए कर रहा था. पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार करने के साथ ही दोनों कैब बरामद भी की थीं.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *