Menu

कटरीना कैफ ने खोली सलमान की पोल, कहा – ‘मैं रोती रही लेकिन सलमान फिर भी नहीं रुके

कटरीना कैफ ने खोली सलमान की पोल, कहा – ‘मैं रोती रही लेकिन सलमान फिर भी नहीं रुके

बॉलीवुड के भाई सलमान खान छह कर भी कॉन्ट्रोवर्सी से दूर नहीं रह सकते आये दिन उनका नाम नए नए विवादों में आते रहता है , सलमान खान इंडस्ट्री में जितना अपनी नेकदिली और अच्छाई के लिए जाने जाते है उतना ही अपने गुस्से के लिए भी ! सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी कटरीना से उनके कुछ खास रिश्ते थे जिसमे से कटरीना उनकी एक बात का सबके सामने खुलासा किया !

कभी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत कपल में गिने जाने वाले सलमान और कटरीना अब दिलों से काफी दूर है , लेकिन अब कटरीना कैफ ने कुछ ऐसा राज बताया हे की आप हेरान हो जाएंगे जान के आपको बता दे हाल ही में कटरीना कैफ ने फिल्मफेयर के एडिटर जितेश पिल्लई के साथ एक इंटरव्यू में अपने और सलमान खान के बारे में बात की !

 

कटरीना कैफ ने सलमान खान को लेकर कहा , ‘हम सभी जानते है की सलमान खान का दिल बेहद ही बड़ा है और वो हर दम दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहता है , लेकिन सलमान ने मेरे लिए जो सबसे अच्छा काम किया, वह यहाँ था की उन्होंने मेरी कोई राह आसान नहीं की बल्कि, उन्होंने हर वक्त मुझे अपने दम पर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया

कटरीना कैफ ने आगे बताया की सलमान को हमशा से ही मुझपर भरोसा था , जब मैं ‘साया’ फिल्म में काम कर रही थी तब फिल्म डायरेक्टर अनुराग बासु ने मुझे एक रात शॉट के लिए बुलाया था !

वह शॉट दरअसल एक साइलेंट शॉट था और उस शॉट में मुझे भूत की एक्टिंग करनी थी , 2 दिन शूट के बाद मुझे बताया गया की मुझे फिल्म से निकाल दिया गया है और जब मैं अपने कमरे में पहुंची तो इस दर्द से तड़प कर खूब रोने लगी, मैं इतना रोइ की मेरी आँखें सूज गई थी !

कटरीना ने आगे बताया की अगले दिन वह सलमान खान से रोते हुए मिली और सलमान उनको देख कर हँसे जा रहे थे , मैंने सोचा की सलमान कितने बुरे इंसान है मेरी पहली ही फिल्म से मुझे बाहर कर दिया गया और इस तड़प से रोये जा रही हूँ और दूसरी तरफ सलमान मझे देखते हुए हँसे जा रहे है !

उसके बाद उन्होंने मुझे शांत कराया और दिलासा दिया| सलमान ने कहा तुम्हे पता नहीं है की तुम कितना आगे जाओगी, ऐसी चीजें होती रहती है तुम बस अपने काम पर फोकस रखो दिल से मेहनत करो सब सही हो जायेगा !

सलमान और कटरीना की फिल्म ” टाइगर ज़िंदा है ” की शूटिंग में व्यस्त है , दोनों इससे पहले ” एक था टाइगर ” में नज़र आ चुके है , खबरों के हिसाब से यह फिल्म दिसंबर तक रिलीज हो जाएगी !

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *