Menu

रवीना ने खोला अक्षय का बड़ा राज, कहा – ‘रात 3 बजे तक मैं दर्द से तड़पती रही, फिर मैंने

रवीना ने खोला अक्षय का बड़ा राज, कहा – ‘रात 3 बजे तक मैं दर्द से तड़पती रही, फिर मैंने

बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल को तो सभी जानते ही है! अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने लोगो को बहुत एंटरटेन किया है! इस फेमस हीरोइन के प्यार की बात भी छुपी नहीं है! उनका रिलेशनशिप खिलाडी अक्षय कुमार के साथ था! जिस वक़्त दोनों अलग हुवे थे उस दौरान रवीना पर क्या गुजरी थी ये तो सब जानते ही है! रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय से ब्रेकअप रवीना के लिए एक बड़े हादसे से कम नहीं था !

उस वक़्त रवीना इतना परेशान हो गयी थी की वो रात रात भर घर से बाहर निकल कर सड़को पर घुमा करती थी! इस बात का खुलासा रवीना टंडन ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था! उन्होंने कहा था की “उन दिनों घर में मेरा जरा भी मन नही लगता था इसलिये में घर से बाहर रहना ही पसंद करने लगी थी।”

रवीना ने इस बात पर आगे बताया की वह एक दिन इसी वजह से रात के करीब 3 बजे अपनी कार से घूम रही थी ! इसी दौरान वो एक झुग्गी के पास पहुंची जहा पर उनकी नज़र एक महिला पर पड़ी! उस महिला का पति उस महिला से लड़ रहा था और उसको मार भी रहा था! वो महिला काफी रो रही थी!

लेकिन कुछ देर बाद उसका बच्चा वह आ गया ! महिला थोड़ी देर में ही उस बच्चे के साथ खेलने लगी! रवीना ने कहा की बच्चे के साथ खेलते वक़्त उस महिला को देखकर लग ही नहीं रहा था की कुछ ही देर पहले उसको उसके पति ने मारा था और वो काफी दुखी थी और रो रही थी!

रवीना आगे कहती है की उसी महिला को देखकर उनके हौसला मिला की अपनी लाइफ में किसी के चले जाने से वह इस इतना दुःख क्यों महसूस कर रही है! उस महिला के पास न खुद का घर है और ना ही कोई सुख सुविधाएं मजूद है! लेकिन फिर भी वो महिले इतनी मुसीबते झेल कर भी खुद को संभाले हुवे है! जबकि इसके साथ ही मेरे पास लगभग हर चीज़ मौजूद होने के बाद भी मई इतना दुखी हूँ!

उसी वक़्त रवीना ने निर्लय लिया की वह अतीत की साडी यादे मिटा देंगी! और एक वो दिन था और एक आज का दिन है की उन्होंने उसके बाद अपने अतीत को कभी टटोलने की कोशिश नहीं की! यही वजह है की वो अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश है! रवीना ने कहा की वो अपने परिवार के साथ हर ख़ुशी का अनुभव करती है और उनके लिए किसी भी हद तक जा सकती है!

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *