Menu

पद्मावती : संजय लीला भंसाली की मुस्किले बढ़ी , डिस्ट्रीब्यूटर्स ने राइट खरीदने से किया इंकार

पद्मावती : संजय लीला भंसाली की मुस्किले बढ़ी , डिस्ट्रीब्यूटर्स ने राइट खरीदने से किया इंकार

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले से डिस्ट्रीब्यूटर्स भी जुड़ गए हैं। राजस्थान के डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना है कि वे तब तक वहां के लिए फिल्म के राइट्स नहीं खरीदेंगे, जब तक कि विवाद थम नहीं जाता। गौरतलब है कि करणी सेना सहित कई राजपूत ग्रुप फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए इसका विरोध कर रहे हैं।

 - राज बंसल नाम के डिस्ट्रीब्यूटर ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में कहा है कि राजपूत कम्युनिटी के साथ-साथ वे भी ऐतिहासिक तथ्यों के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करते हैं।

- विवाद का कोई सौहार्दपूर्ण समाधान निकलने के बाद ही वे इसके राइट खरीदेंगे। बता दें कि राजस्थान में 300 से ज्यादा स्क्रीन्स हैं। ऐसे में अगर वहां फिल्म रिलीज नहीं हो पाती है तो मेकर्स को तगड़ा घाटा लग सकता है।

जयपुर की राजकुमारी भी राजपूतों के साथ

- 'पद्मावती' के मेकर्स और राजपूतों के विवाद में अब भाजपा विधायक और जयपुर की पूर्व राजकुमारी दिया कुमारी भी शामिल हो गई हैं।

- मंगलवार को उन्होंने ट्वीट किया, "I will not allow any distortion of the valiant history of Rajasthan & Sacrifice of its people in fighting barbarians by movie."

- एक अन्य ट्वीट में उन्होंने रानी पद्मावती की महानता के बारे में बताते हुए लिखा, "Rani #Padmavati is symbol of Rajasthan's bravery & honour, any attempt to lessen her & women who sacrificed their lives will not be allowed".

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *