Menu

कैटरीना कैफ ने सलमान को Kiss के लिए मना क्यों किया

कैटरीना कैफ ने सलमान को Kiss के लिए मना क्यों किया

 सलमान खान  का 'वांटेड' फिल्म का फेसम डायलॉग हैः एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी...उसके बाद तो मैं खुद की भी नहीं सुनता. यह बात ‘टाइगर जिंदा है’ पर एकदम परफेक्ट बैठती है. सलमान खान का फिल्मों में ‘नो किसिंग’ रूल रहा है और उन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’ में भी अपने इस रूल को फॉलो किया है. फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो फिल्म की कहानी के मुताबिक कुछ इंटिमेट सीन्स की दरकार थी. लेकिन सलमान खान ने साफ तौर पर न कह दिया.

‘टाइगर जिंदा है’  से जुड़े सूत्र बताते हैं कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर चाहते थे कि एक सीन शूट किया जाए जिसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच कुछ इंटीमेट सीन हो. ऐसा नहीं था कि ये सीन जबरदस्ती डाले जा रहे थे. ये कहानी की मांग थे और ऐसी एक सीक्वेंस भी थी. अली ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की. लेकिन भाईजान रहे अपने ऊसूलों के पक्के. उन्होंने फिल्मों में अपने ‘नो किसिंग’ के रूल को कायम रखा और उनकी वजह से स्क्रिप्ट में फेरबदल करना पड़ा ताकि इस तरह के सीन्स से बचा जा सके.

यह भी पढ़े :- Tiger Zinda Hai का Trailer हुआ रिलीज

यही नहीं, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सलमान खान ने ‘रेस-3’ में भी हॉट सीन्स की टोन डाउन करने के लिए कहा था क्योंकि रेस फ्रेंचाइजी में अक्सर हॉट सीन देखने को मिलते हैं. लेकिन सलमान खान ने वहां भी अभी से कैंची चलवा दी है. वैसे भी सलमान खान का मानना है कि उनकी फिल्में बच्चे भी देखने आते हैं, इसलिए वे ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे उन पर गलत असर पड़े. उनकी ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है, और यह एक्शन से भरपूर है.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *