Menu

70 साल के शख्स ने की 30 साल की लड़की से शादी, ये है इसकी पूरी सच्चाई

70 साल के शख्स ने की 30 साल की लड़की से शादी, ये है इसकी पूरी सच्चाई

दूल्हा बने इस बुजुर्ग शख्स और अपनी से आधी उम्र की इस दुल्हन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि तकरीबन 70 साल के शख्स ने खुद से 40-45 साल छोटी लड़की से शादी की है। यूजर्स का दावा है कि ये बुजुर्ग अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश कुमार हिमतसंग्का हैं। हालांकि, सच्चाई यह नहीं है।

यह भी पढ़े :- एसिड अटैक होने पर चली गई थी आँखे और चेरे का हुआ था बुरा हाल, लेकिन हॉस्पिटल में मिल गया सच्चा प्यार

 

- भास्कर की पड़ताल के मुताबिक, यह तस्वीर असम राज्य से ताल्लुक रखने वाले बिजनेसमैन राजेश कुमार हिमतसंग्का की है।

- राजेश कुमार को साल 1987 में 'हिमतसंग्का ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड' का मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। हालांकि, इन दिनों उनके बेटे और परिजन बिजनेस संभालते हैं।

- हिमतसंग्का ग्रुप का सीड्स कंपनी के अलावा हॉस्पिटैलिटी, ऑटो, मोटर वर्क्स समेत कई क्षेत्रों में बिजनेस है। उनका बिजनेस असम के अलावा पश्चिम बंगाल समेत दूसरी जगहों पर फैला हुआ है।

यह भी पढ़े :- iPhoneX खरीदने पहुंचा युवक , साथ में लाया पूरी बारात

यूजर्स का दावा

- एक फेसबुक यूजर Kuwali Das का दावा है कि वे राजेश कुमार हिमतसंग्का को अच्छी तरह से जानती हैं। उन्होंने लिखा है, ''मैं राजेश अंकल से अच्छी तरह से परिचित हूं। वे मेरे पिता के दोस्त हैं, लेकिन उन्होंने जो किया है, उसका हम समर्थन नहीं करते। आंटी के निधन के बाद से वे खुद को अकेला मान रहे थे। वे किसी उम्रदराज या विधवा महिला से भी शादी कर सकते थे, लेकिन उन्हें छोटी उम्र की लड़की से शादी नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें कनिष्क (राजेश का बेटा) और अपने नाती-पोतों के बारे में सोचना चाहिए था। उन्होंने जिस लड़की को पत्नी बनाया है, वह उनकी बहू से भी छोटी है।''

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *