Menu

एक ऐसी जगह जहां पर ,50 मिनट में 3 पराठे खाने पर मिलता है उम्र भर खाना फ्री

एक ऐसी जगह जहां पर ,50 मिनट में 3 पराठे खाने पर मिलता है उम्र भर खाना फ्री

यहां 50 मिनट में 3 पराठे खाने पर मिलता है उम्र भर खाना फ्री

खास बातें

  1. मालिक का दावा है कि यहां हिंदुस्तान का सबसे बड़ा पराठा मिलता है.
  2. जिसका साइज 1 फुट 6 इंच है और वजन 1 किलो है.
  3. 50 मिनट में 3 पराठे खाने पर उम्र भर पराठे फ्री.

नई दिल्ली: भारत में कोई ऐसा नहीं होगा जिसे पराठे पसंद न हों. सुबह नाश्ते से लेकर रात तक पराठा एक ऐसी चीज है. जो पेट आराम से भर देता है. पराठे की वैरायटी भी सबसे ज्यादा होती है. आलू के पराठे से लेकर प्याज के पराठे तक. सुनकर ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. लोगों की पसंद को देखते हुए एक दुकान मालिक ने ऐसी स्कीम रखी है. जिसे सुनकर आप भी दौड़कर एक बार तो जरूर जाना चाहेंगे. यहां हिंदुस्तान का सबसे बड़ा पराठा मिलता है. जिसका साइज 1 फुट 6 इंच है और एक पराठे का वजन 1 किलो है.

50 मिनट में 3 पराठे खाने पर उम्र भर पराठे फ्री

इस दुकान का नाम तपस्या पराठा जंक्शन है. जो दिल्ली-रोहतक बाइपास रोड पर स्थित है. यहां रोज हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं. इस चैलेंज के चलते ये दुकान बहुत फेमस हो चुकी है. सोशल मीडिया पर भी ये दुकान वायरल हो चुकी है. यहां चैलेंज को लेने कई लोग आते हैं. लेकिन एक पराठा भी पूरा न करने पर ही हार मान लेते हैं. 

यह भी पढ़े :-इन 10 देशो में नहीं चलती नगदी , केवल 

parantha

होते हैं देसी घी के पराठे

ये पराठे ऑइली नहीं होते... बल्कि ये देसी घी में बनाए जाते हैं. जिससे ये हेवी हो जाते हैं और कोई आसानी से 3 नहीं खा सकता. इस दुकान को करीब 10 साल हो गए हैं. अब तक इस चैलेंज को एक ही शख्स पूरा कर पाया है. बता दें, एक पराठा बनने में काफी समय लगता है. क्योंकि ये साइज में भी बड़ा होता है और वजन भी काफी भारी होता है. यहां पराठों की कई वैरायटी मिलती है. पनीर, स्वीट, छोला, मटर, पालक, मूली जैसे पराठे मिलते हैं, जो काफी फेमस हैं. 

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *