Menu

यह चीनी कंपनी एक लाख रूपए में आजीवन शराब पहुचायेगी

यह चीनी कंपनी एक लाख रूपए में आजीवन शराब पहुचायेगी

चीन की एक शराब कंपनी जिआंगजिआओबाई ने शराब पीने वाले सिंगल्स के लिए एक अनूठे ऑफर की पेशकश की है. ऑफर ये है कि एक लाख 11 हजार 171 रुपये में कंपनी आजीवन शराब देगी. जानें ऑफर की शर्तें...

11 नवंबर को चीन के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल (सिंगल्स डे) के मौके पर कंपनी ने इस ऑफर का ऐलान किया है. ऑफर अलीबाबा कंपनी के Tmall प्लेटफॉर्म पर दिया जाएगा. ऑफर में यह भी कहा गया है कि अगर कस्टमर की मौत पांच साल के भीतर हो जाती है तो परिवार के किसी अन्य सदस्य को आजीवन शराब मिलती रहेगी.

 

यह भी पढ़े :- चमत्‍कार! प्रेग्‍नेंट महिला फिर से हो गई प्रेग्‍नेंट, दोनों बच्‍चों के पिता भी अलग-अलग

हालांकि, ये ऑफर का लाभ सिर्फ 99 लकी कस्टमर को मिल पाएगा. लकी कस्टमर को हर महीने शराब के 12 बॉक्स भेजे जाएंगे. हर बॉक्स में शराब की 12 बोतल होंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, अलीबाबा के डिस्काउंट कूपन का इस्तेमाल कर ग्राहक एक लाख 11 हजार 171 रुपये से कम में ही इस ऑफर को ले सकते हैं.

सिंगल डे के नाम से अलीबाबा ने 2009 में शॉपिंग डे की शुरुआत की थी. इस मौके पर हर साल लाखों हालांकि, कई लोग इस ऑफर पर शक करते हैं कि क्या कंपनी सच में जिंदगी भर शराब दे पाएगी. इस पर कंपनी ने कहा था कि वह ग्राहक को सर्टिफिकेट देगी. अगर कंपनी अगले 30 सालों के दौरान शराब डिलिवर करने में नाकाम रहती है तो पूरा पैसा वापस दिया जाएगा.

 

  • यह भी पढ़े :- ये हैं दुनिया के 10 रईस लोगों की खूबसूरत Wife और Ex Gfs

 

कई शख्स ने सोशल मीडिया पर इस ऑफर के बारे में व्यंग्य किया है. एक शख्स ने लिखा- मेरी चिंता ये है कि इस कंपनी की उम्र कितनी होगी? दूसरे शख्स ने लिखा कि अब वह तब तक पी सकता है, जब तक मरे नहीं.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *