Menu

जायरा केस :आरोपी की पत्नी का आरोप, एक्ट्रेस ने किया पब्लिसिटी स्टंट

जायरा केस :आरोपी की पत्नी का आरोप, एक्ट्रेस ने किया पब्लिसिटी स्टंट

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपनी शख्स की पत्नी ने इस मामले को जायरा का पब्लिसिटी स्टंट बताया है.

सचदेवा ने जायरा के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. उन्होंने वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा- 'मेरे पति के मामा का देहांत हो गया था इसलिए वह दिल्ली से मुंबई आ रहे थे. वह बेहद दुखी भी थे. उनकी मानसिक स्थि‍ती अच्छी नहीं थी. वह सोना चाहते थे, उन्होंने कंबल भी मांगा. लेकिन मैं जायरा द्वारा मेरे पति पर लगाए गए आरोपों से चकित हूं. पुलिस ने मेरे पति को गिरफ्तार किया है. मैं ये पूछना चाहती हूं कि जायरा के साथ जब ये सब हुआ तब उन्होंने इस मामले को क्यों नहीं उठाया? क्यों उन्होंने 2 घंटे बाद ट्वीट किया?'

दिव्या ने इंटरव्यू में इस बात पर भी सवाल उठाया कि जब जायरा के साथ ऐसा कुछ हुआ तो उनकी मां भी वहां मौजूद थीं तब उन दोनों ने क्यों शोर नहीं मचाया?

अपने पति का पक्ष लेते हुए दिव्या ने कहा, 'मेरे पिता एक आर्मी ऑफिसर हैं और मेरे ससुर पूर्व इनकम टैक्स ऑफिसर. हमें महिलाओं की इज्जत का पूरा ख्याल है. हमारा परिवार एक इज्जतदार परिवार है. हमारा 9 साल का बच्चा भी है. विकास कभी किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं कर सकते.'

जायरा वसीम की इस घटना को लेकर ट्विटराइट्स भी दो हिस्सों में बंट चुके हैं जहां कई लोग जायरा के इस घटना पर चुप्पी साधने पर सवाल उठा रहे हैं वहीं बॉलीवुड वर्ल्ड जायरा के सपोर्ट में उतर आया है. जैसे कि एक यूजर ने इस घटना पर कमेंट करते हुए लिखा, जागृति नाम की एक यूजर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- जब हम चाहते हैं कि नाबालिगों को वयस्कों की तरह माना जाए, तो क्या जायारा वसीम (17+) बच्ची हैं? उन्होंने ना तो केबिन क्रू और ग्राउंड स्टाफ को शिकायत की, ना ही दोषी से बात की, ना ही अपना सीट बदलने का निवेदन किया. इसके बदले उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव जाना उचित समझा.

लेकिन तभी सोनम कपूर को जागृति की यह बात अच्छी नहीं लगी. उन्होंने जागृति को रिप्लाई करते हुए लिखा- यह शर्मनाक है. यह औरत महिला समाज पर धब्बा है.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *