Menu

अगर देश में पद्मावत रिलीज हुई तो बिक जाएगा देश का सम्मान और गौरव - करणी सेना

अगर देश में पद्मावत रिलीज हुई तो बिक जाएगा देश का सम्मान और गौरव - करणी सेना
फिल्म ‘पद्मावती’ में कुछ बदलाव करके ‘पद्मावत’ इस नाम से रिलीज करने के लिए सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से अनुमती मिल चुकी है। यह फिल्म २५ जनवरी को रिलीज। वहीं दूसरी आेर करणी सेना अब भी इस प्रयासो में है कि इतिहास का विकृतीकरण करनेवाली यह फिल्म किसी भी तरह से रिलीज होने से रोका जा सके। इसके चलते करणी सेना का विरोध जारी है। इस बाबत करणी सेना के प्रवक्ता ने कहा है कि, जो अपने इतिहास को सुरक्षित नहीं रख सकता वह देश को भी सुरक्षित नहीं रख सकता !

रेडिफ डॉट कॉम के अनुसार प्रवक्ता विजेंद्र सिंह कल्याणवत ने कहा, ‘सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए कि जो अपने इतिहास को सुरक्षित नहीं रख सकता वह देश को भी सुरक्षित नहीं रख सकता !’ विजेंद्र सिंह के अनुसार, ‘पद्मावत भारत की बेइज्जती है। फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए। अगर फिल्म रिलीज नहीं होती तो मात्र २०० करोड़ रूपए का नुकसान होगा। परंतु अगर फिल्म रिलीज होती है तो वर्षों से बनी हमारा सन्मान, हमारी आत्मा और देश का गर्व बिक जाएगा !’

बता दें, ‘पद्मावत’ भारत में २५ जनवरी को रिलीज होगी। हालांकि, राजस्थान में फिल्म रिलीज नहीं होगी। करणी सेना के राष्ट्रीय संयोजक लोकेंद्र सिंह कल्वी ने ‘पद्मावत’ को लेकर कहा कि वह प्रधानमंत्री और सेंसर बोर्ड से आग्रह करते हैं कि वे उनके प्रदर्शनों के पीछे की ‘भावनाओं’ और ‘मुद्दों की गंभीरता’ को समझें। तो वहीं उन्होंने धमकाते हुए भी कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो कर्फ्यू जैसे हालात हो जाएंगे !

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *