Menu

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बोले- पोर्न साइट देखने की वजह से हो रहे हैं रेप

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बोले- पोर्न साइट देखने की वजह से हो रहे हैं रेप
कठुआ और उन्नाव रेप केस के बाद बीजेपी सरकार कड़ी आलोचना झेल रही है. इस बीच मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने विवादित बयान दिया है. उनका कहना है कि देश में रेप पोर्न साइट्स के कारण बढ़ रहे हैं. इसलिए उन्होंने 25 पोर्न साइट्स को बंद करवा दिया है.

इतना ही नहीं इन साइट्स को देशभर में बैन कराने की भी बात भूपेन्द्र सिंह कह रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्‍होंने एक सर्वे में कराया था, जिसमें पोर्न साइट्स ऐसे मामलों का प्रमुख वजह बनकर सामने आई थी.

उनका मानना है कि बच्चे पोर्न साइट्स देखते हैं और गलत कामों के लिए अग्रसर होते हैं. इसलिए देश में पोर्न साइट्स को बैन होना चाहिए.

कठुआ और उन्नाव रेप केस के बाद पहले ही मोदी सरकार बैकफुट पर है. ऐसे में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री का यह बयान पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची से हुए रेप मामले ने पूरे को हिला के रख दिया था. इस मामले में गिरफ्तार आठ लोगों पर यह आरोप लगे हैं कि एक समुदाय विशेष को रसाना गांव से भगाने के लिए उन्होंने रेप और हत्या की साजिश रची थी. यह मामला तब और गरमा उठा था जब कुछ हिंदूवादी संगठन और बीजेपी के मंत्रियों ने रेप के आरोपियों का समर्थन किया था.

इसके बाद पीडीपी सरकार में शामिल बीजेपी के दो मंत्रियों ने अपना इस्तीफा दिया था. इन दोनों मंत्रियों को हटाने के लिए सीएम महबूबा लगातार मांग कर रही थीं. दरअसल, दोनों मंत्रियों पर गैंगरेप के आरोपियों की तरफदारी का आरोप लग रहा था.

वहीं, उन्नाव रेप केस में आरोपी बीजेपी के विधायक कुलदीप सेंगर सीबीआई हिरासत में है. जबकि उनके भाई अतुल सेंगर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. अतुल के साथ गिरफ्तार चार अन्य आरोपियों की रिमांड अवधि पूरी होने के चलते सीबीआई ने उन्हें न्यायिक हिरासत में उन्नाव जेल भेज दिया है.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *