Menu

मोदी ऐसे बल्लेबाज, जो बैटिंग के दौरान विकेटकीपर को देखते हैं :- राहुल गांधी

मोदी ऐसे बल्लेबाज, जो बैटिंग के दौरान विकेटकीपर को देखते हैं :- राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के रायचूर में सोमवार को एक रैली को संबोधित करने के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश में दो तरह की सरकारें होती हैं. एक सरकार ऐसी होती है जो 5-10 उद्योगपतियों को राष्ट्रीय संपदा सौंप देती है और दूसरी सरकार इस संपदा को फिर से वितरित करती है. बीजेपी की जहां भी सरकार बनी, सारा पैसा उद्योगपतियों को दे दिया गया.

राहुल ने कहा, 'जब सचिन तेंदुलकर खेलते हैं तो गेंदबाज को देखते हैं, सिद्धारमैया गेंद को देखते हैं और मोदी विकेटकीपर को देखते हैं. इसलिए, जब भी गेंद आती है तो उनसे गड़बड़ी हो जाती है. इसी तरह नोटबंदी हुई. किसानों और आदिवासियों पर इसका असर पड़ा. मोदी गब्बर सिंह टैक्स (GST) ले आए. उन्हें युवाओं ने भविष्य सुधारने, बेरोजगारी और किसानों की समस्या दूर करने के लिए चुना था और वह पुराने समय की बात कर रहे हैं. मेरा मोदी से कहना है कि पुराने समय की बात न करें, हमें ये बताएं कि रोजगार कैसे पैदा करेंगे.'

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने खुद स्वीकार किया है कि कर्नाटक रोजगार देने में सबसे आगे है. उन्होंने कहा कि मोदी को सिद्धारमैया से सीखना चाहिए, उन्होंने किसानों का कर्ज माफ किया, गरीबों के लिए इंदिरा कैंटीन खोली, आंगनवाड़ी और आशाओं का वेतन बढ़ाया.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *