Menu

सहारनपुर केस पर खुलासा: साथी के तमंचे से चली गोली से हुई भीम आर्मी के सचिन की मौत

सहारनपुर केस पर खुलासा: साथी के तमंचे से चली गोली से हुई भीम आर्मी के सचिन की मौत
भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की मौत के मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने दावा किया कि यह हत्या नहीं बल्कि दुर्घटनावश गोली चलने का मामला है. यह गोली सचिन वालिया के एक साथी द्वारा चली थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर तमंचा भी बरामद कर लिया गया है.

डीआईजी शरद सचान ने बताया कि सचिन वालिया की हत्या नहीं की गई बल्कि एक साथी द्वारा तमंचा देखने के दौरान गोली चलने से उसकी मौत हुई. पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर तमंचा भी एक अन्य के घर से बरामद कर लिया गया है. इसका खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम मिला है.

डीआईजी ने बताया कि नौ मई को महाराण प्रताप जयंती के अवसर पर सचिन की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत हो गई थी. पुलिस टीम ने प्रवीण उर्फ माण्डा पुत्र पूरन सिंह निवासी रामनगर थाना देहात कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया. प्रवीण ने बताया कि घटना के दिन सचिन ने उसे फोन करके निहाल के घर बुलाया था.

आरोपी ने बताया कि निहाल के घर पर एक तमंचा रखा हुआ था. उसे देखने के दौरान ही ट्रिगर दबने से गोली चल गई, जो सचिन वालिया के जा लगी. वे सचिन को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे थे, लेकिन रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया था. इस घटना के बाद आरोप लगा था कि एक जाति विशेष के लोगों ने सचिन की हत्या की है

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *