Menu

बर्थडे पर मायावती ने कहा ,जो लोग हर - हर मोदी करते हे वो लोग गुजरात से बेघर होते-होते बचे

बर्थडे पर मायावती ने कहा ,जो लोग हर - हर मोदी करते हे वो लोग गुजरात से बेघर होते-होते बचे
बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन एक दौर में काफी धूमधाम से मनाया जाता रहा है, लेकिन अब सादगी के साथ. मायावती का आज 62वां जन्मदिवस है जिसे पार्टी जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मना रही है. इस मौके पर वो अपने जीवन पर आधारित किताब के 13वें संस्करण 'मेरे संघर्षमय जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा' का विमोचन करेंगी. इसे ब्लू बुक का नाम दिया गया है.

मायावती ने अपने 62वें जन्मदिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा वार किया है. उन्होंने कहा, 'हर हर मोदी, घर घर मोदी वाले नरेंद्र मोदी इस बार गुजरात में बेघर होते होते बचे.

मायावती ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस और बीजेपी ने हर वर्ग को नुकसान पहुंचाया है. आज देश के हर राज्य में सांप्रदायिक और जातिवाद का माहौल बनाया जा रहा है.

बीएसपी के महासचिव मुनकाद अली ने कहा कि प्रदेश भर के सभी जिलों में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बहनजी के जन्मदिवस को जन कल्याण के रूप में मनाएंगे. इस मौके पर केट काटने के साथ-साथ सर्वसमाज के अति गरीब, असहाय व अति जरूरतमंद लोगों की विभिन्न रूपों में मदद की जाएगी.

मुनकाद अली ने कहा, मायावती जी लखनऊ पार्टी कार्यालय में प्रेस को संबोधित करेंगीं. उन्होंने कहा कि इस मौके पर वो बसपा की ब्लू बुक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बसपा मूवमेंट का सफरनामा भाग 13वें संस्करण का विमोचन करेंगी.

इस किताब में पार्टी के खड़े होने की शुरुआती दौर की कहानी है, जिनसे सीख लेकर एक बार फिर पार्टी को मजबूती देने की लिए संकल्प बीएसपी कार्यकर्ताओं को दिलाया जाएगा.  

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *