Menu

'पद्मावत' नही होने देंगे रिलीज , 25 जनवरी आएगी और चली जाएगी : करणी सेना संस्थापक

\'पद्मावत\' नही होने देंगे रिलीज , 25 जनवरी आएगी और चली जाएगी : करणी सेना संस्थापक
धौलपुर पहुंचे राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी के नेतृत्व में सर्वसमाज के सैकड़ों युवाओं ने आज शहर के सभी मार्गों से मां पद्मावती के सम्मान में स्वाभिमान वाहन रैली निकाली गई। इस वाहन रैली में जिले के समस्त हिन्दू संगठनों के साथ करणी सेना के सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया। वाहन रैली शहर के मार्गों से होती हुई कलेक्ट्रेट पहुंची, जहां करणी सेना ने पद्मावत फिल्म रिलीज नहीं करने के लिए प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी भी धौलपुर पहुंचे। 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर कालवी ने कहा कि फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 25 जनवरी आएगी और चली जाएगी। कालवी ने कहा कि भारत सरकार फिल्म बंद नहीं कर पाती है, तो जनता कर्फ्यू लगा दें।

कालवी ने बताया कि फिल्म को लेकर चित्तौड़गढ़ में सर्वसमाज की महिलाओं ने जौहर के लिए रजिस्ट्रेशन खोला है। जौहर करने लिए महिलाएं रजिस्ट्रेशन कर रही हैं, तो फिर क्या होगा। राजस्थान उपचुनाव को लेकर कालवी ने कहा कि जो स्थिति रहेगी वो सामने है। हमारे सामने तो अब एक स्थिति है कि पद्मावती को बंद किया जाए। मैं बार बार आवाज पहुंचा रहूं, लेकिन मुद्दे की संवेदनशीलता को समझा नहीं जा रहा है। देशव्यापी बंद अभी तक बंद नहीं हुआ है, वो काली तारीख न आये।

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *