Menu

राजसमंद: अपनी ही 'बहन' से था हिंदू धर्म के 'रक्षक' शंभूलाल का अफेयर

राजसमंद: अपनी ही \'बहन\' से था हिंदू धर्म के \'रक्षक\' शंभूलाल का अफेयर
शंभुलाल रेगर वो व्यक्ति है जिसने बीते दिनों एक मुसलमान व्यक्ति की हत्या कर उसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर बड़े गर्व के साथ पोस्ट कर दिया था. वीडियो में शंभू ने कहा था कि वो अपनी एक ‘हिंदू बहन’ को लव जिहाद से बचाना चाहता है. और इस तरह मसला लव जिहाद और ऑनर किलिंग का हो गया था.

अफराजुल के घर में दो लड़के काम करते थे. अज्जू शेख और बल्लू शेख. अफराजुल समेत दोनों लड़कों को शंभू के अफेयर के बारे में पता था. अज्जू और बल्लू का अनीता के घर आना-जाना भी था. ये आना-जाना शंभू को बहुत खटकता था. ये भी जान लीजिए कि शंभू शादीशुदा था.

मगर पुलिस की जांच में सामने आया है कि शंभू ने ज‍िन ‘ह‍िंदु बहनों’ को मुसलमानों से बचाने के ल‍िए अफराजुल नामक शख्स की हत्या की थी, उसी ‘ह‍िंदु बहन’ से उसका ‘अफेयर’ था. शंभू के राजसमंद की रहने वाली एक लड़की अनीता (बदला नाम) से संबंध थे. इस बात की जानकारी अफराजुल को भी थी.

पुल‍िस ने शंभु के नाबालिग भांजे और अनीता को मुख्य गवाह बनाया गया है. चार्जशीट के अनुसार, हत्या के लाइव वीडियो के साथ ही शंभु ने वारदात से पहले और बाद में भांजे से आठ वीडियो बनवाए थे. इनमें उसने जिस लड़की का जिक्र किया था, वह अनीता ही है

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *