Menu

बंगले की तोड़-फोड़ पर सफाई देने आए अखिलेश बोले- जो अधिकारी आज टोटी खोज लाए हैं, कल चिलम भी ढूंढ लाएंगे

बंगले की तोड़-फोड़ पर सफाई देने आए अखिलेश बोले- जो अधिकारी आज टोटी खोज लाए हैं, कल चिलम भी ढूंढ लाएंगे
उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के लिए आवंटित सरकारी बंगले में तोड़-फोड़ के आरोपों पर सफाई देने आए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकारी बंगले में अभी भी मेरे कुछ सामान पड़े हैं, बीजेपी सरकार उसे लौटा दें. सामान ले जाने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि उस बंगले में जो मेरा सामान था, वही ले गया. इसके अलावा उन्होंने इन आरोपों से इनकार किया कि उन्होंने सरकारी बंगले के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ की है. उन्होंने यूपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर कहां था स्वीमिंग पूल, हमें भी दिखा दीजिए वह पूल. उन्होंने कहा कि जो मेरा सामान था, वह ले गया. उन्होंने कहा कि मैं रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं.

बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले वह घर मुख्यमंत्री के तौर पर मुझे मिलने वाला था. इसलिए मैंने अपनी पसंद के हिसाब से बनवाया था. उन्होंने टोटी दिखाते हुए कहा कि आज मैं यह लेकर आया हूं, सरकार बताए तो मैं पूरी टोटी दे दूंगा.

अखिलेश ने कहा कि बंगले में वुडेन फ्लोरिंग के साथ ही तमाम चीजें अभी भी जस की तस हैं. ​एक टूटे हुए कोने की तस्वीर इस तरह से खींची गई कि लगे कि पूरा बंगला ही खराब कर दिया गया. उन्होंने कहा कि लोग प्यार में अंधे होते होंगे पर जलन और नफरत में अंधे होते हैं ये मैंने देखा है. अखिलेश ने कहा कि टोटी कौन तोड़ता है. अफीमची या भांग खाने वाला. वह अफीमची कौन था, जो टोटी तोड़ने गया.

उन्होंने कहा कि अगर स्टेडियम था तो मेरा था. स्टील स्ट्रक्चर इसलिए था क्योंकि कल होकर हटाना हो तो उसे हटा पाउं. सरकार के लोगों ने ऐसी फोटो ली, ताकि हमें बदनाम किया जाए. दूसरे कोने से यह फोटो ली जाती तो शानदार बिल्डिंग दिखाई देती. अखिलेश यादव ने कहा कि बंगले में तोड़फोड़ नहीं हुई है. योगी सरकार उपचुनावों में हार से बौखला गई है. ये लोग तोड़फोड़ की झूठी खबरें फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग प्यार में अंधे होते होंगे पर जलन और नफरत में अंधे होते हैं, ये मैंने देखा है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने मेट्रो, एनएच दी है. हम कुछ भी करते हैं तो काफी बढ़िया करते हैं. हमने सीएम आवास को भी अच्छे से बना कर रखा.


Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *