Menu

उन्नाव रेपकांड : लड़की ने मुझेसे की थी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश :- कुलदीप सेंगर ,विधायक

उन्नाव रेपकांड : लड़की ने मुझेसे की थी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश :- कुलदीप सेंगर ,विधायक
उन्नाव गैंगरेप मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. लगातार दबाव के बाद आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. लेकिन यूपी पुलिस का कहना है कि अभी वह सिर्फ आरोपी हैं और उनके खिलाफ दोष सिद्ध नहीं हुआ है. यूपी पुलिस ने बताया कि आगे की जांच सीबीआई करेगी. एफआईआर दर्ज होने के बाद पीड़ित लड़की की बहन ने आजतक से बात की और विधायक की गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मेरे पिता को मारने वाले और इस साजिश को रचने वालों को फांसी होनी चाहिए.

आजतक से बात करते हुए पीड़िता की बहन ने कहा कि इस मामले में जांच होनी चाहिए, जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए. हमें अब इस सरकार पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है.

पीड़ित की बहन ने कहा कि जब एक पीड़ित लड़की को डरा दिया जाए और उसके पिता-चाचा की हत्या करवाने की बात की जाए तो वह कैसे किसी का नाम ले सकती है. मेरी बहन जब दिल्ली गई तो उसने आवाज उठाना शुरू किया. हर तरफ से इनको (विधायक) बचाया जा रहा है, इन्हें जल्द से जल्द जेल भेजा जाए.

आजतक से बात करते हुए पीड़िता की बहन काफी भावुक हो गई और फूट-फूट कर रोने लगी. उन्होंने कहा कि ईमानदारी से जांच नहीं हुई तो कुछ नहीं होगा. उन्होंने बताया कि विधायक का भाई अतुल सिंह मारते हुए ले गया और पुलिस खड़ी है तो वो भी उसमें ही शामिल हुई. ये सरकार क्या देख रही है.

पीड़िता की बहन ने कहा कि अभी सुरक्षा है, कल को नहीं रहेगी तो क्या भरोसा ये लोग क्या करेंगे. अब बस हमारे चाचा बचे हैं उनको नहीं गंवाना चाहते हैं. अगर पुलिस साथ देती तो आज मेरे पिता जिंदा होते. कब कैसे पुलिस बिक जाती है किसी को पता नहीं होता है.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *