Menu

कांग्रेस सपना चौधरी से ठुमके लगवाएगी या चुनाव जीतेगी:- BJP सांसद

कांग्रेस सपना चौधरी से ठुमके लगवाएगी या चुनाव जीतेगी:- BJP सांसद
 बीजेपी सांसद अश्विनी चोपड़ा के बिगड़े बोल पर विवाद शुरू हो गया है. सांसद अश्विनी चोपड़ा ने डांसर सपना चौधरी को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्हें ठुमके लगाने वाली करार दिया है. इससे सवाल उठने लगे है कि क्या बीजेपी ऐसे बड़बोले सांसदों पर कोई कार्रवाई करेगी या फिर महिलाओं के ऐसे अपमान पर चुप रहेगी.

हरियाणा की मशहूर लोक कलाकार सपना चौधरी को लेकर अपने बयान पर बीजेपी सांसद अश्विनी चोपड़ा घिर गए हैं. 22 जून को सपना चौधरी ने कांग्रेस मुख्यालय आकर कहा था कि वह सोनिया और राहुल गांधी से प्रभावित हैं और कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर सकती हैं. इस बारे में पूछे गए सवाल पर चोपड़ा ने उन्हें ठुमके लगाने वाली करार दिया. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस में अब ठुमके लगाने वाले ठुमके लगाएंगे. ये तो उनको ही देखना है कि ठुमके लगवाने है या चुनाव जीतना है.


अश्विनी चोपड़ा ख़ुद हरियाणा के करनाल से सांसद हैं. कांग्रेस ने उनसे माफ़ी की मांग की है. चोपड़ा के बयान की महिला संगठनों ने भी कड़ी निंदा की है. कहा है कि एक सांसद को ये शोभा नहीं देता है.

समाजिक कार्यकर्ता वृंदा अडिगे ने कहा है कि उन्‍हें अपनी गरिमा बनाए रखनी चाहिए. ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था और महिलाओं के खिलाफ ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. डांसर भी वोट देते हैं और उन्‍हें भी वोट जरूर मिला होगा. इसलिए उन्‍हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए. जब जयाप्रदा के लिए ऐसे ही शब्द नरेश अग्रवाल ने कहे थे तो सुषमा स्वराज तक ने ट्वीट किया था. अब देखना है, बीजेपी अपने इस सांसद से माफ़ी मांगने को कहती है या नहीं

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *